VIDEO: सरकारी बस ड्राइवर से यात्री ने पूछा रूट तो गुस्से में उसने कर दी जमकर धुनाई

Share this News

सरकारी बस के ड्राइवर और एक यात्री के बीच झुगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसके पीछे है कुछ गंभीर सवाल। घटना झुंझुनूं रोडवेज बस डिपो में हुई थी, जहां एक यात्री ने बस के ड्राइवर से रूट की जानकारी पूछी। इसके बाद क्या हुआ, यह वीडियो सब दिखाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर एक तीव्र चर्चा का कारण बन गया है।

लोग इस घटना पर अभिव्यक्ति कर रहे हैं, जिसमें उनकी आलोचना और सरकारी बस सेवाओं के बारे में सवाल उठा रहे हैं। वीडियो के अनुसार, यात्री ने बस ड्राइवर से रूट की जानकारी पूछी थी, और इसके बाद बदले में उन्हें ड्राइवर ने मारपीट की. वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज डिपो के चीफ मैनेजर कहा जांच कर रहे है.

राजस्थान के परिवहन मंत्री के गृह जिले झुंझुनूं में एक रोडवेज बस चालक ने यात्री से मारपीट कर दी. एक यात्री रोडवेज डिपो में खड़ी बस में चढ़ा. उसने बस चालक से रूट की जानकारी मांगी. इस बात पर बस चालक भड़क गया. उसने यात्री से हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी. यात्री ने भी इसका विरोध किया. दोनों के बीच में हाथापाई होने लगी.

मामले को शांत करने के लिए वहां मौजूद लोग पहुंच गए. उन्होंने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बस चालक और यात्री आपस में धक्का-मुक्की कर रहे हैं.

इस घटना में हो रही जांच

वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज डिपो के चीफ मैनेजर ने कहा कि इस घटना को लेकर जांच की जा रही है. यदि इस घटना में बस चालक आरोपी साबित होता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह घटना एक बार फिर रोडवेज बस चालकों की मनमानी को उजागर करती है. रोडवेज बस चालकों पर अपनी मनमानी करने को लेकर कई बार आरोप लग चुके हैं. कई बार तो वह यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं. लोगों का कहना है कि बस सरकारी है, लेकिन ड्राइवर इसे अपना मालिकाना समझते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ.

Video Link:
https://public.app/video/sp_q9qt8mek0na1x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *