2 दिन में बदलेगी बुध की चाल, 3 राशि वालों के खुल जाएंगे नसीब! मिलेगी तगड़ी तरक्‍की

Share this News

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार सभी ग्रह राशि बदलने के अलावा दूसरे ग्रहों के साथ युति भी करते हैं, अपनी चाल भी बदलते हैं. इन सभी परिवर्तनों का बड़ा असर लोगों के जीवन पर पड़ता है. धन, बुद्धि, व्‍यापार के कारक ग्रह बुध ग्रह आने वाली 10 मई को वक्री होने जा रहे हैं. वे 3 जून तक वक्री रहेंगे. बुध ग्रह वृषभ राशि में वक्री हो रहे हैं. इसका अच्‍छा-बुरा असर राशियों पर पड़ेगा.

वक्री होने पर बढ़ जाती है नतीजों की तीव्रता
जब भी कोई ग्रह वक्री होता है यानी कि उल्‍टी चाल चलने लगता है तो उससे होने वाले असर की तीव्रता बढ़ जाती है. इसलिए ग्रहों की उल्‍टी चाल से लोगों को ज्‍यादा डर लगता है. हालांकि ग्रहों की उल्‍टी चाल केवल अशुभ असर ही नहीं डालती है, बल्कि यह शुभ भी साबित होती है.

वक्री बुध इन राशियों के लिए शुभ
वृषभ राशि: बुध की उल्‍टी चाल वृषभ राशि वाले जातकों के लिए बहुत अच्‍छी रहेगी. उन्‍हें यह 23 दिन खूब लाभ दिलाएंगे. पुराने निवेश तगड़ा रिटर्न देंगे. करियर के लिए यह समय कोई सुनहरा मौका देगा. नई जॉब या बड़ी पदोन्‍नति मिल सकती है. व्‍यापारियों को भी यह समय खूब लाभ दिलाएगा.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को वक्री बुध खूब कमाई करवाएंगे. उन्‍हें एक से ज्‍यादा तरीकों से आय होगी. करियर में अच्‍छा फायदा होगा. व्‍यापारियों को लाभ होगा. उच्‍च अधिकारियों से संबंध बेहतर होंगे. कुल मिलाकर तरक्‍की और आय के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को वक्री बुध आय में बढ़ोतरी कराएंगे. उन्‍हें कई तरह से लाभ होगा. वेतन बढ़ सकता है. कारोबारियों का मुनाफा बढ़ सकता है. निवेश से अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय आर्थिक स्थिति में मजबूती लाएगा. नए काम करने के लिए अच्‍छा समय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *