VIDEO: फिर NDA में होगी Nitish Kumar की वापसी? जानें ख़ुद बिहार CM ने क्या कहा

Share this News

लोकसभा चुनाव 2024 के आसपास कई सियासी चर्चाएं और सवालों का आगाज हो गया है, और उनमें से एक सवाल यह है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर से NDA के साथ जाएंगे? अब, नीतीश कुमार ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है।

नीतीश कुमार की बयानिक चर्चा

पटना में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की। जब पत्रकारों ने उनसे NDA में शामिल होने के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा, “क्या फालतू बातें कर रहे हैं? ऐसी चर्चा होती रहती है, और इसमें मेरी दिलचस्पी नहीं है।” वह आगे बोले, “छोड़िए ना… किसको क्या चर्चा करते रहना है। आप सभी जानते हैं, मैं विपक्ष को एकजुट करने के लिए काम कर रहा हूं। दूसरों की बातों का मुझे कोई लेना-देना नहीं है।”

महेश्वर हजारी का दावा

बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने दावा किया है कि विपक्षी गठबंधन नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने के लिए सहमत हैं और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सर्वगुण संपन्न हैं और पीएम बनने के लिए उनमें सारे गुण हैं। इसलिए, भारत की जनता चाहती है कि बिहार के CM नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में उपस्थित हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *