दो महिलाओं के साथ रंगरलियां मनाते नजर आए कांग्रेस नेता, अश्लील वीडियो वायरल

Share this News

जयपुर: राजस्थान में वर्तमान में सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस पर दावा किया जा रहा है कि इन वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मेवाराम जैन नजर आ रहे हैं। उनकी उम्र लगभग 76 वर्ष है और इन वीडियों में विभिन्न महिलाओं के साथ संबंध बनाए जा रहे हैं। जब इन वीडियों ने सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू किया, तो यूजर्स ने इन्हें आलोचना करना शुरू कर दिया है। 2010 के MMS स्कैंडल के बाद, राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस नेता के साथ सम्बंधित समान मामला सामने आया है। इस बार, यह माना जा रहा है कि इसका संबंध पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन से है, जो बाड़मेर से एक पूर्व कांग्रेस विधायक थे।

इसके अलावा, वीडियो में पहले दो महिलाएं दिखाई देती हैं, और उसके बाद जैन को एक महिला के साथ ऐसे काम करते हुए भी देखा जा रहा है। इससे राजस्थान में इस घटना पर विवाद हो रहा है और लोग इस पर विचारविमर्श कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 दिन पहले ही पीड़ित ने पूर्व विधायक कोतवाल गंगाराम और डीवाईएसपी आनंद सिंह समेत अन्य नेताओं के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था।

वर्तमान में वायरल हो रहे वीडियो वही हैं, जिनकी स्क्रीनशॉट साल 2022 में पहले से ही वायरल हो गई थी। इस पर आधारित, पुलिस ने पहले सेक्सटोर्शन के मामले में दो महिलाएं और एक वकील को गिरफ्तार किया था। वर्तमान में, वीडियो के वायरल होने के बाद, पुलिस मामले की गहन जाँच में जुटी है

वायरल वीडियो में पहले दृश्य मेवाराम जैन को बेड पर बैठे हुए एक बोतल पानी पीते हुए दिखा रहता है। उसके बाद, एक महिला, जो आपत्तिजनक हालत में है, मोबाइल सेट करती हुई छुपकर से दिखाई जाती है। इससे पहले भी, भंवरीकांड के दौरान, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस नेता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *