छात्रा को स्कूटी से गिराकर बीच सड़क पर की अश्लील हरकत

Share this News

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में हुई एक घटना में दोस्त के साथ पेपर देने जा रही इंजीनियरिंग की छात्रा को स्कूटी से गिराकर सड़क पर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के अनुसार, पांच युवकों और उनके साथियों ने उसकी मारपीट की और उसे बचाने आए दोस्त के साथ भी असली हरकत की। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की है।

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती का कहना है कि वह नोएडा के कॉलेज में इंजीनियरिंग की छात्रा है। शनिवार को वह अपने दोस्त के साथ पेपर देने के लिए स्कूटी से नोएडा जा रही थी। जैसे ही वह कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में मुखर्जी पार्क के सामने पहुंची तो वहां पहले से ही खड़े अध्यक्ष राना, अश्वंजय शर्मा, आदित्य, कुनाल, आयुष मित्रा और उसके साथियों ने उनकी स्कूटी रुकवा ली। वह कुछ समझ पाती, उससे पहले ही आरोपियों ने लात मारकर स्कूटी गिरा दी। इसके बाद आरोपियों ने अश्लील बातें बोलते हुए उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

घटना के बाद युवती ने पुलिस शिकायत दी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने यह बताया कि आरोपी युवक भी इंजीनियरिंग के छात्र हैं और मुख्य आरोपी राना पीड़िता के पड़ोसी हैं। पीड़िता की शिकायत के आधार पर अध्यक्ष राना, अश्वंजय शर्मा, आदित्य, कुनाल, आयुष मित्रा और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *