रिक्शा चालक दे गया था शादी का कार्ड, पढ़ते ही उड़े व्यापारी के होश, फिर…

Share this News

यूपी के बिजनौर में शादी का कार्ड मिलने के बाद एक व्यापारी के होश उड़ गए. क्योंकि, घटना का सीधा संपर्क व्यापार और धरोहर से जुड़ी थी, जब शादी कार्ड में सर्राफा व्यापारी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और उसके बेटे को मारने की धमकी दी गई.

इस घटना के परिणामस्वरूप, व्यापारी ने तुरंत पुलिस में शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए कार्ड देने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, उसका कहना है कि एक शख्स ने उसे 50 रुपये देकर ये कार्ड व्यापारी की दुकान पर पहुंचाने के लिए कहा था.

दुकान की तलाश पुलिस और एसओजी की टीम ने शुरू की है. सुधीर कुमार ने कहा कि शादी कार्ड वाले व्यक्ति ने मांगा था 10 लाख रुपये और उसके बेटे की जान की धमकी दी थी. इस घटना के बाद अन्य व्यापारियों में भी खौफ पैदा हो गया है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पता चला कि रंगदारी वाला शादी का कार्ड एक रिक्शा चालक के द्वारा दिया गया था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. हालांकि, उसका कहना है कि एक शख्स ने उसे 50 रुपये देकर ये कार्ड व्यापारी की दुकान पर पहुंचाने के लिए कहा था.

शहर के जाने-माने सर्राफा व्यापारी सुधीर कुमार का धामपुर में सोने के आभूषणों का बड़ा कारोबार और शोरूम है. रविवार की रात को करीब 8:00 बजे के आसपास एक रिक्शा चालक उनके शोरूम पर पहुंचा और एक शादी का कार्ड दिया. जब रिक्शा चालक चला गया तो व्यापारी सुधीर कुमार ने कार्ड खोल कर देखा तो उसके अंदर एक पत्र मिला. जिसमें सुधीर कुमार से एक गड्ढे के अंदर 10 लाख रुपये 22 फरवरी तक रखने की बात कही गई थी. साथ ही रुपये ना देने पर उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

इस कार्ड को पढ़ते ही व्यापारी के होश उड़ गए. उन्होंने इसकी सूचना अपने परिवार व अन्य व्यापारियों को दी. इसके बाद सभी व्यापारी इकट्ठा होकर देर रात में ही थाने पहुंचे और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की.

हालांकि, अभी तक पुलिस और एसओजी की टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाले जा रहे हैं. मामले में धामपुर सीओ सर्वम सिंह ने बताया कि व्यापारी सुधीर कुमार को एक पत्र मिला है उसकी जांच की जा रही है. एसओजी ओर पुलिस की टीम जांच कर रही है. जल्द खुलासा किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *