VIDEO: शादी में हुआ बवाल, मेहमानों ने जमकर फेंकी कुर्सियां

Share this News

लखनऊ, उत्तर प्रदेश: शादी के समारोह में अचानक बवाल मच गया, जहां डीजे के धुन पर नाच रहे मेहमानों में जमकर मारपीट हो गई। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग आपस में कुर्सियां फेंक रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं, जिसमें महिलाएं भी घायल हो गईं हैं।

लखनऊ में शुक्रवार की रात, एक शादी समारोह में हंगामा मच गया। डीजे के मजेदार गानों पर धूम मचा रहे थे कि अचानक हंगामा शुरू हो गया। कुछ लोगों के बीच मुठभेर में मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस तत्परता से मौके पर पहुंची और शांति बनाए रखने का प्रयास किया।

वीडियो में दिखता है कि शादी के महौल में बनी मुठभेर में लोग कुर्सियां एक दूसरे पर फेंक रहे हैं और मुक्का-मुक्की हो रही है। इस हंगामे में कम से कम तीन लोगों को सिर में चोटें आईं, जिन्हें तत्काल अस्पताल भर्ती कराया गया।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले कुछ लोगों के बीच छोटी बहस थी, जिसमें बढ़ते ही सभी मेहमान आपस में जगड़ने लगे, जो बाद में मुठभेर में बदल गया। महिलाएं भी इसमें शामिल हो गईं और उन्हें भी घायल किया गया।

पुलिस ने तत्काल मामले की जांच शुरू की है, लेकिन अब तक किसी ने भी शिकायत नहीं की है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि यह हंगामा क्यों हुआ और कैसे शुरू हुआ। वीडियो की वायरलता के बावजूद, शादी के मेहमानों ने अब तक किसी बयान देने से इनकार किया है। इस मामले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि पुलिस जांच जारी रख रही है और यदि शिकायत मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *