इस राशि के लोगों को शुक्रवार को स्वास्थ्य करेगा परेशान, जानें अपना राशिफल

Share this News

एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है. शुक्रवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोग कार्यस्थल पर बहुत ऊर्जावान रहेंगे. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों की बचत उनके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी.

मेष (Aries): इस शुक्रवार आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे.  

वृषभ (Taurus): शुक्रवार के दिन व्यवसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा. 

मिथुन (Gemini): इस शुक्रवार योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम देगा. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए  उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं. 

कर्क (Cancer): साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. इस शुक्रवार आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे. 

सिंह (Leo): शुक्रवार के दिन व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुहरू रूप से लाभ उठाएंगे.

कन्या (Virgo): इस शुक्रवार आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें. व्यवसायिक सन्दर्भ में कुछ नए परिवर्तन हो सकते हैं.

तुला (Libra): शुक्रवार के दिन व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगे. आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी. 

वृश्चिक (Scorpio): इस शुक्रवार आप में से कुछ अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्की हासिल कर सकते हैं. शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में आपके शिरकत करने की संभावना भी है. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं.

धनु (Sagittarius): शुक्रवार के दिन आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर बहुत अधिक प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. इस शुक्रवार आपके दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. 

मकर (Capricorn): यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है. स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है. गुप्त समस्याएं और मलत्याग मार्ग की रुकावट आपको बीमार कर सकती है. 

कुंभ (Aquarius): प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए शुक्रवार का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है. इसके अलावा प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है. 

मीन (Pisces): इस शुक्रवार आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. साथ ही आपकी आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक्त है क्योंकि परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *