कृधा प्लाईवुड लेमिनेट्स के होली मिलन समारोह में खूब उड़े गुलाल, मचा धमाल

Share this News

रांची। कृधा प्लाईवुड लेमिनेट्स की ओर से रांची के सुजाता सिनेमा हॉल प्रांगण स्थित माही रेसिडेंसी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

कृधा प्लाईवुड के संचालक सह मालिक अमित सिंह के आमंत्रण पर समारोह में पहुंचे राजधानी रांची के पत्रकार और गणमान्य लोग होली के गाने पर स्वयं को रोक नहीं सके। खूब थिरके और जमकर मस्ती की। एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं भी दीं। मौके पर अमित ने अपने प्रोडक्ट की खासियत लोगों से शेयर की।

बताया कि उनके लेमिनेटेड प्लाईवुड पर नमी, खरोंच, घर्षण का कोई असर नहीं होता। इसमें दरारें भी नहीं पड़तीं और इस पर लगे दाग-धब्बे आसानी से मिट जाते हैं। ऐसे में इनका रखरखाव बेहद आसान है। ये फैब्रिक, वीव्स और सॉलिड जैसे अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं। आधुनिक तकनीक से निर्मित यह उत्पाद बेहद मजबूत है और इसपर पानी का कोई असर नहीं होता। यह बोर्ड वॉटर-रेसिस्टेंट होने के साथ-साथ एंटी-फंगल और बोरर-रेसिस्टेंट भी है। ये किचन के कैबिनेट्स, फर्नीचर, वार्डरोब, बाथरूम कैबिनेट्स, पार्टिशन्स, पैनलिंग, पैकेजिंग इंडस्ट्री और ऐसे सभी फर्नीचरों के लिए बेहद उपयुक्त है, जहां नमी की संभावना ज्यादा होती है।

अमित के क्रियेशन प्लाई के दो स्टोर एक रांची के कोकर और दूसरा बीआईटी में है, जहां कम कीमत में गुणवत्ता युक्त मांग के हिसाब से हर तरह के प्लाईवुड उपलब्ध हैं। अमित ने बताया कि उनके लेमिनेटेड उत्पादों की गुणवत्ता अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप है। बेहतरीन गुणवत्ता के साथ-साथ उत्पादों की खूबसूरती पर भी बल दिया गया है और बाजार की लगातार बदलती जरूरतों को जानने के लिए अपने समझदार ग्राहकों से समय-समय पर फीडबैक लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *