VIDEO: सरकारी दफ्तर में कंप्यूटर पर काम करने लगा लंगूर! रेलवे अफसर ने देखा तो हुआ दंग

Share this News

कंप्यूटर और तकनीकी उपकरणों का उपयोग मानवों के द्वारा किया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक बंदर भी कंप्यूटर का उपयोग कर सकता है? एक ऐसा अद्वितीय घटना हाल ही में भारत के एक रेलवे ऑफिस में देखा गया, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

लंगूर का कंप्यूटर पर काम करना

वायरल वीडियो में एक ग्रे लंगूर को दिखाया गया है, जो कागजों के बीच बैठकर कंप्यूटर का उपयोग कर रहा है, जैसे कि यह एक रोजमर्रा की गतिविधि हो। लंगूर का यह अद्वितीय दृश्य काफी मनोरंजक है और इसने लोगों की हँसी और आश्चर्य में लिपटा दिया है। यह अद्भुत घटना हाल ही में पश्चिम बंगाल के बोलपुर रेलवे स्टेशन पूछताछ कार्यालय में घटित हुई।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फेसबुक पर इस वीडियो को पंचमिशाली नामक एक यूजर ने बंगाली कैप्शन के साथ शेयर किया, और इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देखकर नेटिजन्स ने अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वह इस हास्यप्रद घटना के लिए ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स पर व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लंगूर को स्टेशन मास्टर के रूप में नियुक्ति देने की भी बात की है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया

वीडियो में, लंगूर के चारों ओर लोग इस अद्वितीय दृश्य को हँसी-मजाक करते हुए देख रहे हैं। एक दर्शक ने मजाक में लिखा, “अरे, यह बंदर सबकुछ कर सकता है।” एक और दर्शक ने कहा, “क्या यह बंदर नए कर्मचारी है?” इस वीडियो ने लोगों के चेहरों पर हंसी लाई और उन्हें हैरान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *