VIDEO: शिकार करने आई शेरनी के साथ हुई ऐसी अनहोनी, दुम दबाकर भागी

Share this News

जंगल के दृश्य मनमोहक हो सकते हैं, जैसे कि जब कोई जानवर दूसरे जानवर पर हमला करता है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमारी निगाहों को बंद कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेरनी ने एक सेबल हिरण पर हमला किया है, और जो हमारे दिलों को छू लिया है।

शेरनी ने किया हमला

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शेरनी ने अचानक एक सेबल हिरण पर हमला किया है। इस हमले के बाद, हिरण ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और शेरनी के खिलाफ लड़ने का प्रयास किया।

हिरण ने शेरनी के साथ भायंकर संघर्ष किया, जिसमें वह खुद को बचाने का प्रयास करता है। हिरण ने शेरनी के सामने बहादुरी से खड़ा होकर उसके खिलाफ टक्कर दी, लेकिन शेरनी ने अपनी बुद्धिमत्ता और ताकत का सही इस्तेमाल किया और हिरण को पराजित किया। वीडियो में दिखाया गया है कि शेरनी ने हिरण को पूरी तरह से अपने पास कर लिया, लेकिन हिरण ने चालाकी से शेरनी को पानी में धकेल दिया। जब शेरनी बाहर आती है, तो हिरण पहले ही बच निकलता है।

वीडियो का वायरल होना

यह वीडियो सोशल मीडिया पर “सैवेज एनिमल” हैंडल से एक यूजर द्वारा साझा किया गया है और इसे जबरदस्त प्रतिस्पर्धा मिल रही है। लोगों ने वीडियो पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं, और वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है और उनकी निगाहें बंद कर दी हैं। यह दिखाता है कि जंगल का जीवन कितना रहस्यमयी और अद्वितीय हो सकता है। इस वीडियो को देखकर हमें यह मिलता है कि हर जीव की एक अपनी बुद्धिमत्ता होती है, जो उसे मुश्किल समयों में जीने में मदद करती है।

क्या आपने वीडियो देखा है? आपका क्या विचार है? कृपया हमसे साझा करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *