VIDEO: मर्डर के बाद डांस, चाकू के 100 वार… इस नाबालिग कातिल की बेरहमी ने दहला कर रख दिया

Share this News

दिल्ली के वेलकम इलाके में हुए एक खौफनाक घटना ने लोगों को दहला दिया है, जिसमें एक नाबालिग ने एक व्यक्ति को चाकू से कई बार मारा और फिर उसके लाश के पास खड़ा होकर नृत्य किया। यह भयानक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का एक अनजान व्यक्ति को गली में खींचता है, जिसका चेहरा पूरी तरह से लहूलुहान है। उसके बाद, उसने चाकू से उसका चेहरा गोदना शुरू किया, बरहेरहाल उसका प्राण नहीं गया। यह हमला ऐसे कमजोरी की ओर संकेत करता है कि मारे जा रहे व्यक्ति ने यह सहन किया, लेकिन अब उसमें जीने का इरादा नहीं रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार

इस घटना का स्थान दिल्ली के वेलकम इलाके की मजदूर कॉलोनी है, और घटना रात के 10 बजकर 21 मिनट को घटित हुई। इसमें लड़का ने अज्ञात व्यक्ति को खींचकर उसके साथ अनैतिक रूप से बर्ताव किया और फिर उसका कत्ल कर दिया। यह वीडियो उसके खौफनाक नृत्य की तस्वीरें भी शामिल करता है, जिसमें वह लाश के पास खड़ा होकर दिखाई देता है।

पुलिस की मानें तो राजधानी दिल्ली में क़त्ल की ये भयानक वारदात सिर्फ और सिर्फ साढ़े तीन सौ रुपये के चलते हुई. असल में क़ातिल लड़का वारदात का शिकार हुए नौजवान से लूटपाट करना चाहता था. जिसके पास साढ़े तीन सौ रुपये थे. लेकिन लूटपाट की कोशिश करते हुए जैसे ही हमलावर ने पीड़ित लड़के का मुंह दबाया, वो बेहोश हो गया. और बस, रुपये लूटने से पहले वो पीड़ित लड़के पर चाकू बरसाने लगा.

फिर तो एक-दो चाकू मारने के बाद भी उसका मन नहीं भरा और इसके आगे वो ना सिर्फ अपने शिकार पर लगातार कई मिनटों तक सौ से ज्यादा बार चाकू बरसाता रहा. बल्कि हत्या करते हुए बीच में रुक-रुक कर नाचता भी रहा और आखिरकार उसकी जेब से वही साढ़े तीन सौ रुपये निकाल कर फरार हो गया.

https://twitter.com/sonofhathras/status/1727632226865582162?s=20

दिल्ली पुलिस की मानें तो उन्हें इस वारदात की जानकारी रात करीब सवा ग्यारह बजे मिली. खास बात ये रही कि किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके इस घटना की जानकारी नहीं दी, बल्कि वारदात के करीब एक घंटे बाद नजदीकी थाने में पहुंच कर किसी ने पुलिस को बताया कि जनता मजदूर कॉलोनी के ईदगाह रोड पर किसी का कत्ल हो गया है.

जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जख्मी लड़के को उठा कर अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी. यानी लोग रात करीब सवा दस बजे ही इस वारदात को होता हुआ देख चुके थे, लेकिन किसी ने चाकू वाले कातिल को रोकने की कोई असरदार कोशिश करना तो दूर, तुरंत फोन कर पुलिस को जानकारी देने तक की जरूरत नहीं समझी और जब तक खबर पुलिस तक पहुंची, तब तक देर हो चुकी थी.

अब सवाल ये उठता है कि इस भयानक तरीके से किसी की जान लेने के बाद भी क्या कानून की नजर में इस लड़के को नाबालिग ही माना जाएगा और सुधार गृह में चंद सालों का वक्त गुजारने के बाद वो आसानी से छूट जाएगा? या फिर उसे बालिग मान कर उसके खिलाफ भी मुकदमा चलाया जा सकता है?

दरिंदे को मिले कड़ी सजा

असल में जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत ऐसे अपराधियों को बालिग मान कर उसके साथ सख्ती से पेश आने की भी व्यवस्था है. जिससे उन्हें ऐसे संगीन गुनाह के बदले कड़ी सज़ा मिले. बहरहाल, सीसीटीवी में कैद हाल के दिनों के इस सबसे बर्बर और सबसे विभत्स हत्याकांड के बाद अब हर कोई यही चाहता है कि गुनहगार को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *