बहू ने भाजपा सांसद ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, PM मोदी से लगाई मदद की गुहार, जानें पूरा मामला

Share this News

मुंबई: वर्धा लोकसभा सीट के बीजेपी उम्मीदवार रामदास तडस पर उनकी बहू पूजा तडस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने बच्चे के पिता के रूप में डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

पूजा तडस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

गुरुवार को नागपुर में उद्धव सेना की उपनेता सुषमा अंधारे के साथ पूजा तडस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे का पिता कौन है, इसकी जांच के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराया जाए। उन्होंने तडस परिवार को घेरते हुए कहा कि इस मामले में न्याय चाहिए। लोहे के सरिए से मारने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्धा आ रहे हैं। उनसे मिलकर अपने बच्चे के लिए न्याय मांगूगी।

रामदास तडस का खंडन

इसके खिलाफ सांसद रामदास तडस ने खण्डन किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बेबुनियाद और राजनीतिक षडयंत्र करार दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूजा और उनके बेटे पंकज का विवाह हुआ। शादी के बाद 6 महीने तक दोनों साथ रहे। कुछ समय बाद पूजा मेरे घर रहने आई। दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। अब जब चुनाव आ गए हैं तो आरोप लगा रही है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह मामला दो साल से अदालत में विचाराधीन है। विरोधी दल इसे तूल दे रहे हैं। यह घटना 2020 की है, जब मुझे 10 लोगों ने हनी ट्रैप में फंसा दिया। इसके सबूत मैंने अदालत में पेश किए हैं। 71 साल के रामदास तडस 2009 में एनसीपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *