छठ पर सूर्य का दोगुना आशीर्वाद, 7 दिनों तक चमकेगा इन राशियों का भाग्य

Share this News

नवंबर का यह सप्ताह खास रहेगा, क्योंकि छठ पूजा है और दोगुना आशीर्वाद भी है। इस समय ग्रह-दशाएं बनी रहेंगी खास, जो कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकती हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। करियर में बड़ी उपलब्धि हो सकती है और नई जॉब का ऑफर भी मिल सकता है। जीवनसाथी से मिलेगा सहयोग और आय के नए स्रोत खुलेंगे।

मिथुन (21 मई – 20 जून): मिथुन राशि के लोगों को बड़ी धनराशि मिल सकती है और रुके काम फिर से चल पड़ेंगे। कोई बड़ी समस्या सुलझ सकती है और करियर में भी अच्छा समय है।

कन्या (21 अगस्त – 22 सितंबर): कन्या राशि के जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है, विशेषकर व्यापारियों के लिए। आपको बड़ा मुनाफा होने वाला है और नये स्रोत बनेंगे।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): तुला राशि के लोगों के लिए आर्थिक मामलों में फायदेमंद समय है। कोई बड़ी डील या प्रोजेक्ट हो सकता है और नई कार्ययोजना बनेगी।

धनु (23 नवंबर – 21 दिसंबर): धनु राशि के जातकों को हर कदम पर किस्मत का साथ मिलेगा। करियर में बड़ा ऑफर प्राप्त हो सकता है और नए स्रोत प्राप्त होंगे।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और धन लाभ होने के प्रबल योग हैं। नई कार्ययोजना बनाएंगे और जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *