VIDEO: कब्जे वाली जमीन पर गाना गा रही थी हसीना, अचानक ऊपर से गिरा बम और सब स्वाहा!

Share this News

रूस-यूक्रेन युद्ध ने पिछले दो सालों से दुनिया को चौंका दिया है, और इसके बीच एक दुखद खबर सामने आई है। 19 नवंबर को हुए एक हवाई हमले में एक रूसी एक्ट्रेस, पोलिना मेनशिख, की मौत हो गई। इस हमले में उसकी शानदार प्रस्तुति को भी मिटा दिया गया।

यूक्रेन का दावा, रूसी सैनिक की मौत

सूचना के अनुसार, इस हमले का उद्दीपन 19 नवंबर को हुआ था, जो कि यूक्रेन के हवाई हमले के तहत किया गया था। रूस और यूक्रेन के बीच दोनों ने इस हमले की स्थिति की पुष्टि की है, लेकिन इसमें एक रूसी एक्ट्रेस की जान जा चुकी है। यूक्रेन सैनिकों के हवाई हमले के तहत डोनेट्स्क के एक गाँव पर हमला किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप 60 किलोमीटर दूर एक स्कूल और सांस्कृतिक केंद्र पर बम गिरा। रूसी मिलिट्री अफसर ने कहा कि “डोनेस्क के एक गांव में स्कूल और कल्चरल सेंटर पर HIMARS मिसाइल से हमला हुआ था. यह फ्रंटलाइन से करीब 60 किलोमीटर दूर है”.

हमले का लक्ष्य

यह हमला उस समय हुआ था जब रूस में एक सैन्य सम्मान समारोह चल रहा था। रूसी अधिकारी ने हमले के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी, केवल इतना कहा कि यह यूक्रेन के तरफ से हुआ है, और इसमें रूसी सैनिकों के बीच कोई नुकसान नहीं हुआ है, बस एक नागरिक की मौत हुई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो का वायरल

यूक्रेनी कमांडर ने दावा किया कि इस हमले में 25 लोगों की मौत हुई है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रूसी सैनिकों की तबाही की कड़ी सच्चाई दिखाई जा रही है। वीडियो में दिखता है कि एक स्टेज पर पोलिना गिटार बजा रही थी और हवाई हमले के बाद सब कुछ हिल जाता है। खिड़कियां टूट जाती हैं. हर तरफ धुएं का गुबार छा जाता है. यूक्रेनी कमांडर ने कहा कि ये बदले की कार्रवाई थी. हम अपनी जमीन को कब्जे से जरूर छुडाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *