Sarkari Naukri: यहां 1200 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, अब तक न किया हो तो फौरन करें आवेदन

Share this News

नौकरी की तलाश में उलझे हुए युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबर है! गुजरात सरकार ने विभिन्न पदों के लिए 1200 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाने के लिए आवेदन करने का समय है!

आवेदन की आखिरी तारीख: 2 दिसंबर 2023

इन रिक्त पदों के लिए आवेदन 17 नवंबर से शुरू हो रहे हैं और आखिरी तारीख 2 दिसंबर 2023 है। यहां आवेदन करने का मौका है, इसलिए इच्छुक उम्मीदवारों को जल्दी से आवेदन करना चाहिए।

विभिन्न पदों के लिए 1,246 पदों की वैकेंसी

इस भर्ती के माध्यम से कुल 1,246 पदों को भरा जाएगा, जिसमें सर्वेयर, प्लानिंग असिस्टेंट, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, वायरमैन, जूनियर प्रोसेस असिस्टेंट जैसे पद शामिल हैं।

ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाना होगा। आप यहां से सम्बंधित विवरण प्राप्त कर सकते हैं और आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

आवश्यक योग्यता और शुल्क

आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा पद के आधार पर भिन्न हैं, लेकिन 10वीं से 12वीं तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इंजीनियरिंग डिग्री धारक भी इस भर्ती के लिए पात्र हैं।

सिलेक्शन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया के लिए लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, और डीवी राउंड शामिल हैं। उम्मीदवारों को इन चरणों को पार करने के बाद ही चयन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *