VIDEO: कौन है AAP की यह खूबसूरत नेता? जिसके ठुमके पर हिल गई MP की सियासत, मच रहा बवाल

Share this News

चुनाव मैदान में नहीं सिर्फ राजनीति, बल्कि नैतिकता के भी सवाल उठ रहे हैं। आम आदमी पार्टी की दमोह सीट से महिला प्रत्याशी चाहत पांडे के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कुछ लोग उसके डांस को नीतिकता के खिलाफ बता रहे हैं, जबकि दूसरों का कहना है कि उसकी निजी जीवन में क्या कमी है? हम जानते हैं इस विवादित मुद्दे को और करीब से।

नियमों में विरोध?

चुनाव आयोग के अनुसार, एक उम्मीदवार की उम्र 25 साल से कम नहीं होनी चाहिए। चाहत पांडे, जो दमोह सीट से AAP की प्रत्याशी बनी हैं, इसमें फिट हैं। लेकिन क्या एक डांस के लिए इतना हलचल उड़ाना उचित है? क्या एक महिला प्रत्याशी होने का मतलब है कि उसे अपनी निजी ज़िंदगी जीने का अधिकार नहीं है?

क्या चुनावी मैदान ने छिना दी आजादी?

चाहत पांडे के डांस वीडियो ने लोगों को चौंकाया है। वीडियो में उनकी मस्ती और ठुमके देखकर कुछ लोग इसे उच्च नीतिकता के खिलाफ मान रहे हैं, जबकि दूसरों का कहना है कि चुनावी मैदान में उतरना एक पेशेवर कदम हो सकता है, और डांस उनकी हॉबी है। ये दोनों चीजें अलग-अलग हैं. क्या चाहत पांडे के डांस को महिला प्रत्याशी के उसे मापदंडों पर तौला जा रहा है, जिसकी ज़रूरत ही नहीं है?

वीडियो में चाहत पांडे बॉलीवुड नंबर पर मस्ती करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह साफ नहीं है कि वीडियो कब का है। हर तरफ इस मुद्दे पर गर्माहट है जब से वीडियो आया है।

टीवी से जुड़ी बातें

चाहत पांडे टीवी एक्ट्रेस हैं और ‘पवित्र बंधन’ सीरियल के साथ ही ‘आप’ के सदस्य भी हैं। उन्होंने AAP के साथ जुड़कर दमोह से चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *