VIDEO: कांग्रेस विधायक ने पहना ऐसा कुर्ता, गणतंत्र दिवस में नहीं मिली एंट्री

Share this News

गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित होते हैं जो लोगों में उत्साह और जोश भर देते हैं। हालांकि, हरियाणा के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को इस बार फरीदाबाद में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में पहुंचने से रोक दिया गया। पुलिस ने उन्हें बाहर गेट पर ही रोक लिया, क्योंकि उन्होंने एक कुर्ता पहना था जिस पर सुरक्षाकर्मियों ने आपत्ति जताई। उनके कुर्ते पर कुछ लोगों के मुद्दे लिखे थे।

पुलिस का रोका, MLA ने उठाया आवाज़

बाद में, शर्मा ने भाजपा सरकार पर हमला किया और कहा, “आज मुझे 26 जनवरी गणतंत्र दिवस मनाने नहीं दिया जा रहा। मैं एक विधायक हूं और एक विधायक को भारत का झंडा लहराने नहीं दिया जा रहा। यही है सबका साथ और सबका विकास। क्या हम सच में आज़ाद हैं?”

उन्होंने सेक्टर 12 के जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भाग लेने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अपने कुर्ते पर अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों को लिखा था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक दिया और पूछताछ की। शर्मा ने अपना निमंत्रण पत्र दिखाया, लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कुर्ते पर ‘जय सिया राम’ और स्वास्तिक का निशान भी लिखा था। लेकिन इसके बावजूद, उन्हें कार्यक्रम में शामिल नहीं होने दिया गया।

उनकी हिरासत के बाद छोड़ा गया

शर्मा को कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया, फिर उन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद, वे पानीपत के लिए निकल गए, जहां भी उन्हें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल नहीं होने दिया गया। बाद में, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे और उन्हें रेस्ट हाउस से छोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *