प्रेमी के तिलक में प्रेमिका ने जमकर किया डांस, शादी के दिन की खुदकुशी

Share this News

कानपुर, उत्तर प्रदेश: यूपी के कानपुर शहर से आई एक आत्महत्या की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। एक युवती ने अपने प्रेमी की शादी से दुखी होकर फंदे से लटक कर जान देने का कदम उठाया। इससे पहले ही कुछ दिनों पहले, उसने प्रेमी के तिलक में जमकर डांस किया था।

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की रहने वाली 30 साल की रामनारायण की बेटी, संगीता यादव नगर निगम में कंप्यूटर ऑफरेटर के रूप में काम कर रही थी। वह अंबेडकरपुरम में मनोरमा देवी के मकान में रह रही थी। मंगलवार को संगीता ने अपने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। शव को फंदे पर लटका हुआ पाया गया और इसके बाद मकान मालकिन ने तुरंत पुलिस और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शव के पास मिले गए दो पन्नों के सुसाइड नोट में संगीता ने लिखा, ‘मम्मी पापा मुझे माफ करना। मैं यह गलत कदम उठा रही हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में हूं। जिसके चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर रही हूं। मेरी आत्महत्या के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है।’

पुलिस ने मृतका का मोबाइल जब्त किया है और उसके घरवालों से कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में प्रेमी की शादी से आहत होने का सुझाव आ रहा है, जिसके बाद उसने आत्महत्या का निर्णय लिया। सोमवार को प्रेमी की शादी होने से आहत होकर उसने सुसाइड कर लिया।। इसमें पुलिस अब और भी कई पहलुओं की जांच कर रही है। हालांकि सुसाइड नोट में प्रेमी के संबंधों का जिक्र नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *