VIDEO: सांड की पीठ पर हेलमेट लगाकर बैठा शख्स, सड़क पर करने लगा रेस

Share this News

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक व्यक्ति भीड़-भाड़ वाली सड़क पर बैल की सवारी कर रहा है, और उसने सुरक्षा के प्रति सजगता दिखाते हुए हेलमेट पहना हुआ है। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसके साथ ही इसे लेकर विवाद भी है।

वीडियो में दिखाया गया की शुरुआत में एक आदमी बैल से गिरता हुआ नजर आता है, और उसके बाद एक मैसेज दिखाई देता है, “अब बदलाव का समय आ गया है.”

इसके बाद, उसे हेलमेट पहने हुए बैल पर सवारी करते हुए दिखाया गया है, और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इसे इंस्टाग्राम पर ‘बुल_राइडर_077’ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है।

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “कभी-कभी गिरना भी जरूरी होता है.” वीडियो जल्दी ही लोगों का ध्यान खींच लिया, और उस पर विवाद बढ़ा है। वीडियो जल्दी ही लोगों का ध्यान खींच गया. कुछ लोगों ने जानवरों के साथ क्रूरता को लेकर चिंता जताते हुए इस हरकत की निंदा की, वहीं कुछ लोगों ने कमेंट्स के जरिए इस मामले में मजाक भी किया. एक यूजर ने लिखा, “इन वीडियोज को लाइक करना बंद करो, ऐसी चीजों की रिपोर्ट करो, ये जानवरों के साथ क्रूरता है. आप ये भी नहीं जानते होंगे कि ये बैल किस हालत में होगा.”

एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “न पेट्रोल, न सर्विस, न लाइसेंस.” उस इंस्टाग्राम पेज पर बिजी सड़कों पर बैल की सवारी करते हुए कई वीडियो मौजूद हैं। इस अजीबो-गरीब राइड को लेकर वीडियो पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन एक बात साफ है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *