हड्डियों से बनाई कुर्सी,घर से मिली 25 इंसानी खोपड़ियां; मच गया हड़कंप

Share this News

रामानगर: कर्नाटक में हाल ही में घटित हुई एक अजीबोगरीब घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। जोगनहल्ली गांव में स्थित एक फार्म हाउस में 25 इंसानी खोपड़ियों के साथ सैकड़ों हड्डियां मिलीं। इस घटना के पीछे का रहस्य अब भी सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, गांव के एक व्यक्ति बलराम ने इन हड्डियों और खोपड़ियों को गुप्त पूजा के लिए एकत्र किया था। इस अनोखे मामले ने न केवल स्थानीय लोगों को हैरान किया है बल्कि अधिकारियों को भी चौंकाया है। यह घटना रामानगर जिले के जोगनहल्ली गांव में हुई है।

रविवार रात, जोगनहल्ली गांव के बलराम नामक व्यक्ति श्मशान घाट में पूजा कर रहा था, उसे गांववाले देख लिए। बलराम को ऐसे श्मशान में देखने पर चौंकित लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत वहां पहुंचकर बलराम को गिरफ्तार कर लिया। बलराम ने बताया कि उसका एक फार्म हाउस है। पुलिस वहां गई और खोजबीन शुरू कर दी।

पुलिस को मिली इंसानी खोपड़ियां

पुलिस की तलाशी के दौरान फार्म हाउस में 25 इंसानी खोपड़ियां और सैकड़ों हड्डियां मिलीं। इन खोपड़ियों पर हल्दी, केसर और सफेद धारियां देखी गईं। अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच के दौरान निष्कर्ष निकाला कि उसने उन्हें गुप्त पूजा के लिए एकत्र किया था। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और सुराग एकत्र किए। एफएसएल टीम इन खोपड़ियों और हड्डियों की उम्र निर्धारित करने के लिए खास टेस्ट कर रही है। हड्डियों से बनी कुर्सी और बिस्तर देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए।

पुलिस जांच के दौरान बलराम ने बताया कि ये खोपड़ियां और हड्डियां उसके पूर्वजों के समय की हैं लेकिन अधिकारियों को संदेह है कि ये चार से पांच साल पहले की हैं। ऐसा माना जाता है कि उसने ये हड्डियां श्मशान घाट से एकत्र की थीं। पता चला कि बलराम ने अपनी जमीन पर एक शेड बनवाया और उसका नाम ‘श्री शमशान संहिता’ रखा। श्मशान से खोपड़ियां और हड्डियां लाने से पता चला कि वह तंत्र-मंत्र करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *