मेट्रो स्टेशन पर अचानक बेहोश हो गई बच्ची, फिर हुआ रेपकांड का खुलासा

Share this News

नई दिल्ली: सागरपुर इलाके में हुए एक घटनाक्रम ने लोगों को हिला दिया। इंस्टाग्राम पर दोस्त बने नाबालिग ने मंगलवार को 12वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर हुई जहां पीड़िता को बेहोश होने के बाद ही उसे बचाने का प्रयास किया गया।

पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार किया है, जबकि पीड़िता अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टर की निगरानी में है। 17 वर्षीय पीड़िता सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा है और परिवार सहित आईजीआई एयरपोर्ट के पास रहती है। पीड़िता ने बताया कि बीते साल अक्तूबर में इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती एक नाबालिग से हुई थी। वह दिल्ली कैंट के सदर बाजार स्थित सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर चैट करते थे। वह जनकपुरी स्थित कोचिंग सेंटर में भौतिक विज्ञान पढ़ने जाती है।

नाबालिग ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उसे मिलने बुलाया। वह एक बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली और करीब तीन बजे ट्यूशन के बाद सागरपुर स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंची। यहां नाबालिग पहले से इंतजार कर रहा था।

वह पीड़िता को ई-रिक्शा में बैठाकर अंदर गली में अपने दोस्त के फ्लैट पर ले गया। यहां छात्रा को नशीला पदार्थ मिलाकर छोले-भटूरे खिलाए, जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से वह घायल हो गई। वह किसी तरह से खुद को संभालकर ई-रिक्शा से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान रक्तस्त्रत्तव होने लगा तो वह बाथरूम की तरफ गई, लेकिन खून बहने से वह अचेत हो गई। सीआईएसएफ की महिला कर्मियों ने सूचना मिलने पर उसे घेर लिया।

इस बीच छात्रा के फोन पर परिजनों के कॉल आ रहे थे। तब सीआईएसएफ कर्मियों ने परिजनों को पूरे हालात बताए और छात्रा को पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच में मालूम हुआ कि दुष्कर्म की वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई है। इसके बाद छात्रा को दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं पुलिस ने परिजनों की सूचना पर दुष्कर्म और पोक्सो आदि की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *