Aaj Ka Rashifal: जीवन में बड़े बदलाव के लिए तैयार रहे ये तीन राशि वाले लोग, पढ़ें गुरुवार का अपना राशिफल

Share this News

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 मार्च 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर हड़्डी रोग वाले. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. झगड़ा होने की आशंका है. मेडिकल के काम से जुड़े हुए व्यापारियों को बहुत बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा जाएगा. आपके काम की तारीफ होगी. छोटे व्यापारी को लाभ होगा. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें, भटकाव से बचें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में कुछ नया करने को मिल सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, शुभ रहेगा. कोई सामान या गाड़ी बेचना चाहते हैं तो दिन ठीक है. सेहत नरम रहेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद कुछ नुकसान हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. आपके ग्रहों की स्थिति युवा जातकों को आगे बढ़ने का मौका दे, जिसमें वह सफल भी होंगे.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देंगे, इसलिए बड़े उन पर ध्यान दें. बिजनेस में थोड़ी नरमी आज सकती है. परिवार में सब ठीक रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान रखएं. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अभी और इंतजार करना होगा.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए 14 मार्च का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में दिन ठीक रहेगा. फुटकर व्यापारियों को लाभ होगा. आपके दोस्त आपसे मदद मांगेगे, अपनी क्षमतानुसार मदद करें. छोटे बच्चों को चोट लग सकती है, ध्यान रखें. सेहत सामान्य रहेगी.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा रह सकता है. ऑफिस में आज आपके खिलाफ साजिश हो सकती है, सावधान रहें. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. युवा वर्ग के आज बहुत से काम पूरे होंगे. घर में किसी बात को लेकर तनाव होगा, शाम तक सब ठीक हो जाएगा.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए गुरुवार कुछ अच्छा लेकर आएगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. व्यापारियों को अचानक से कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है. जो युवा जातक पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में घर से दूर रहते हैं तो वह अपने घर से ही पढ़ाई लिखाई करें तो अच्छा रहेगा. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए 14 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए गुरुवार कुछ अच्छा और कुछ बुरा साबित हो सकता है. जिन महिलाओं की नौकरी छूट गई थी उन्हें अपनी नौकरी प्राप्त करने के लिए फिर से प्रयास करना होगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए योजना बना सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, पेट दर्द या ऐंठन की परेशानी हो सकती है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए गुरुवार मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम को लेकर दिक्कत हो सकती है. युवा जातक अपनी सोच और समझ को पॉजिटिव रखें, क्योंकि आपकी अच्छी सोच ही आपको करियर में आगे तक लेकर जा सकती हैं. आज गाड़ी चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें,आपको चोट लग सकती है. बिजनेस में लेन देन करने से पहले अच्छे से सोचें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *