जवान की पत्नी से चार लड़कों ने किया गैंगरेप, कहा- “तुमसे हिसाब चुकता करना था”

Share this News

रांची: झारखंड के नामकुम इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहाँ चार दरिंदों ने सेना के एक जवान की पत्नी के साथ गैंगरेप किया। यह घटना तब हुई जब पीड़िता अपने दो छोटे बच्चों के साथ सो रही थी। रात के करीब 12 बजे उसने कमरे में चार अनजान लड़कों को देखा। आरोपियों ने बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता से कहा, “तुमसे हिसाब चुकता करना था।”

कैसे हुआ हमला?

पीड़िता कोकर में किराए के मकान में रहती थी, पर पिछले 10 दिनों से खरसीदाग में अपने नए घर का निर्माण करवा रही थी। सोमवार रात को जब वह पानी लेने बाहर गई, तब एक युवक घर में घुसकर छिप गया। रात में जब पीड़िता सोने के बाद दरवाजा बंद कर रही थी, तभी रात 12 बजे दरवाजा खुला और उसने चार युवकों को कमरे में देखा। उन्होंने पीड़िता के तीन महीने की बेटी और छह साल के बेटे को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

मोबाइल तोड़कर धमकी दी

गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल तोड़ दिया और धमकी देकर वहां से भाग गए। यह घटना पीड़िता के पति के लद्दाख में तैनात होने के दौरान हुई।

विवाद का कारण बना बलात्कार

जानकारी के अनुसार, पीड़िता का स्थानीय युवकों से जमीन और घर बनाने को लेकर विवाद हुआ था। स्थानीय युवकों ने बोरिंग और घर बनाने का ठेका लेने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में ठेका किसी और को दे दिया गया। इससे नाराज होकर युवकों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

‘तुमसे हिसाब चुकता करना था’

पीड़िता ने बताया कि हमलावरों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले उसकी बहन भी यहाँ थी, लेकिन उन्होंने उसे छोड़ दिया क्योंकि उन्हें पीड़िता से हिसाब चुकता करना था।

पुलिस की कार्यवाही

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचित किया गया। ग्रामीण एसपी अमित कुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *