VIDEO: शख्स ने नशे में धुत होकर सांड के सामने की बेवकूफी, बाद में पछताया

Share this News

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नशेमें धुत व्यक्ति को सांड के सामने अजीब और हास्यास्पद स्थिति में देखा जा सकता है। वीडियो में यह दिखाया गया है कि व्यक्ति ने नशे में होकर बिना सोचे-समझे सांड के सामने खड़ा हो गया और बाद में जब सांड ने प्रहार किया, तो उसे दौड़ना पड़ा।

वीडियो में क्या दिखाया गया:

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक नशेमें धुत व्यक्ति सड़क के बीच में खड़ा है। उसके सामने एक सांड खड़ा है। नशेमें व्यक्ति बिना किसी सोचे-समझे सांड के पास जा रहा है और सांड के साथ झगड़े की कोशिश कर रहा है। सांड उसे समझाते हुए बार-बार प्रहार करने की कोशिश कर रहा है। व्यक्ति नशे में होकर सांड के सींगों को पकड़ने की कोशिश करता है, जिससे सांड का गुस्सा बढ़ता है। अंत में, सांड ने अपनी सींग से व्यक्ति को दौड़ते हुए हवा में उड़ा दिया।

वीडियो पर प्रतिक्रिया:

वीडियो को साझा करने वाले ने लिखा, “पहले तो सांड ने उसे समझाया लेकिन जब नहीं माना तो उसने बहुत ही सुंदर तरीके से जबाब दिया। जानवर कितने समझदार होते हैं। अगर वह चाहता तो बहुत नुकसान कर सकता था।”

वीडियो देखने के बाद लोगों में हंसी और आश्चर्य की भावना छू गई। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया, जिसमें हंसी और आश्चर्य व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, “बेजुबान से पंगा पड़ गया महंगा।” दूसरे ने कमेंट किया, “आ सांड मुझे मार- इसी को बोलते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *