तानाशाह प्रिंसिपल: स्कूल में नहा कर न आने पर छात्रों को स्कूल में ही नहलवाया, VIDEO वायरल

Share this News

यूपी के बरेली स्थित फरीदपुर के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्रों को नहा कर नहीं पहुंचने पर उन्हें स्कूल में ही ठंडे पानी में नहलाया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिंसिपल ने छात्रों को दिखाया गया है जब उन्हें नहाने के लिए मजबूर किया गया। ठंड में ठिठुर रहे बच्चों की प्रिंसिपल ने ही स्वयं वीडियो बनाई और दोबारा नहा के आने की हिदायत दी।

छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के कुछ छात्र सोमवार को नहाकर कॉलेज नहीं पहुंचे। कॉलेज में प्रार्थना होने के दौरान प्रिंसिपल ने बच्चों को साफ सफाई के बारे में चेक किया तो उन्हें कुछ बच्चे बगैर नहाए हुए दिखे, जिससे वह नाराज हो गए और उन्होंने करीब पांच बच्चों को स्कूल में ही तत्काल नहाने का फरमान सुना दिया।

कॉलेज में लगे पंपिंग सेट चला कर वही प्रिंसिपल ने पांचो छात्रों को सोमवार सुबह करीब 10 बजे ठंड में नहलवा दिया। छात्रों को नहलाने के बाद उन्हें स्कूल ड्रेस पहनवाई और उसके बाद पांचो छात्रों को लाइन में खड़ा कर प्रिंसिपल ने वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने कहा कि दोबारा नहा कर आओगे, जिसमें बच्चे कहते दिख रहे हैं कि वह अब प्रतिदिन कॉलेज में नहा कर आएंगे।

प्रिंसिपल द्वारा तानाशाही दिखाते हुए ठंड में छात्रों को कॉलेज में ही नलवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के बाद लोग प्रिंसिपल की इस करतूत की जमकर निंदा कर रहे हैं।

छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल रणविजय सिंह यादव ने बताया कि स्कूल में छात्र कई दिन से नहा कर नहीं आ रहे थे। नियम पालन करने के लिए उन छात्रों को सोमवार को स्कूल में लगे पंपिंग सेट को चलकर नहलवाया गया और स्वयं उन्होंने ही वीडियो बनाकर अन्य लोगों को मोटिवेट करने के लिए ग्रुप पर शेयर किया था। यह घटना सोशल मीडिया पर छाए हुए है और लोग इस प्रिंसिपल की कड़ी सजा की निंदा कर रहे हैं। आधिकारिक तौर पर कमेंट नहीं किए जाने पर भी लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है और वहां ताजगी लाने के लिए कठोर कदमों की आवश्यकता को बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *