Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण के दिन इन राशि वालों पर धन की बरसात

Share this News

2023 का आखिरी चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) 28-29 अक्टूबर के बीच दिखाई देगा. भारतीय समय के अनुसार, यह चंद्र ग्रहण 28 अक्टूबर की रात 11:32 बजे प्रारंभ होगा और 29 अक्टूबर की रात के 3:56 बजे तक चलेगा। इस दौरान यह ग्रहण विशेष रूप से कुछ राशियों के लिए धन की बरसात लाएगा।

वृषभ (Taurus): पदोन्नति की राह

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृषभ राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण बड़ा फलदायी साबित होगा। आपको पदोन्नति की संभावना है। आपका वेतन बढ़ेगा और रुका हुआ पैसा मिलने से आप बड़ी बचत करने में सफल रहेंगे। जीवन में सुनहरे दिन आने वाले हैं।

मिथुन (Gemini): नौकरी और व्यापार में वृद्धि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण खासा लाभकारी साबित होगा। आपको नौकरी और व्यापार में वृद्धि मिलेगी। रुका हुआ पैसा मिलने से आप बड़ी राहत महसूस करेंगे। घर की समस्याएँ भी सुलझ जाएंगी।

वृश्चिक (Scorpio): आर्थिक स्थिति में सुधार

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण आर्थिक स्थिति में सुधार के लाभकारी साबित होगा। आपको कहीं से पैसा मिलेगा और कर्ज से राहत मिलेगी। आपकी वर्कप्लेस पर स्थिति बेहतर होगी और आप राहत और सुकून महसूस करेंगे।

धनु (Sagittarius): नौकरी और व्यापार में तरक्की

28 अक्टूबर को होने वाला चंद्र ग्रहण धनु राशि के जातकों के लिए अत्यधिक लाभदायक साबित हो सकता है। इन लोगों को नौकरी और व्यापार में तरक्की की अच्छी संभावना है। आर्थिक लाभ होने से पुरानी समस्याएँ दूर होंगी।

इस चंद्र ग्रहण के दिन, आप सभी राशि वालों से सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। अपनी सुरक्षा के उपायों का पालन करें और अपने आस-पास के लोगों को भी सुरक्षित रहने के लिए सतर्क रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *