15 हजार से सस्ते ये Laptop मचा रहे धमाल! छोटे से छोटे बैग में हो जाते हैं फिट

Share this News

यदि आप अपने दफ्तरी काम के सफर के दौरान हैं और आपके पास अपने लिए एक नया लैपटॉप होने की आवश्यकता है, तो आइए हम आपको कुछ पोर्टेबल लैपटॉप्स के ऑप्शन के बारे में बताते हैं. ये लैपटॉप्स अपने साइज और डिज़ाइन के लिए मशहूर हैं, जिनका साइज और डिज़ाइन इतना प्रीमियम और पोर्टेबल है कि आप इन्हें आसानी से अपने बैग में फिट कर सकते हैं.

ASUS Chromebook Celeron Dual Core N4020

इस लैपटॉप में ग्राहकों को 4GB की रैम और 32GB की स्टोरेज मिलती है. यह एक क्रोमबुक लैपटॉप है और इसका वजन केवल 1.24 किलोग्राम है. इसका वजन कम होने के कारण इसे कहीं भी बहुत आसानी से ले जाया जा सकता है, और यह केवल 11.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है. इसकी कीमत भी काफी किफ़ायती है, खासकर Flipkart सेल के दौरान, जहां आप इसे सिर्फ 11990 रुपये में खरीद सकते हैं.

HP 360 Intel Celeron Quad Core

HP 360 Intel Celeron Quad Core लैपटॉप में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलती है. इस लैपटॉप की डिज़ाइन काफी आकर्षक है और यह कन्वर्टिबल भी है, जिससे इसका उपयोग करना और भी आसान और उपयोगी होता है. इसका वजन लगभग 1.49 किलोग्राम है, जिसके कारण इसे कहीं भी बहुत आसानी से ले जाया जा सकता है, और छोटे से बैग में आसानी से फिट हो जाता है. इस लैपटॉप में कई शानदार फ़ीचर्स हैं, जो उपयोगकर्ताओं को बहुत पसंद आते हैं, जैसे कि इसकी दमदार ब्राइटनेस और 14 इंच का डिस्प्ले, जिससे उपयोगकर्ता को एक शानदार अनुभव मिलता है.

आपके सफर को और भी आसान और मजेदार बनाने के साथ, जल्दी अपना चयन करें और इन स्टाइलिश लैपटॉप्स का आनंद लें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *