ड्राइवर-कंडक्टर पर किया चापड़ से हमला, एनकाउंटर मे लगी गोली; VIDEO वायरल

Share this News

प्रयागराज के एक इंजीनियरिंग छात्र ने एक बस ड्राइवर और कंडक्टर पर जानलेवा हमला किया है, जिससे चर्चा में है। इस हमले के बाद आरोपी छात्र का एनकाउंटर हुआ, जिसमें उसके पैर में गोली लगी। यह आरोपी बीटेक के एक छात्र ने किया था।

उसने शुक्रवार को बस ड्राइवर और कंडक्टर पर धार्मिक टिप्पणी का आरोप लगाया था, जिससे कंडक्टर की हालत गंभीर हो गई है।गर्दन रेतने की वजह से कंडक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है. गिरफ्तारी के बाद जिला पुलिस आरोपी की निशानदेही पर चापड़ बरामद करने पहुंची थी.

आरोपी का वीडियो वायरल

हमले के बाद, आरोपी ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर हमला किया। जवाबी कार्रवाई के दौरान उसके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, आरोपी का एक विवादित वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उसने धार्मिक टिप्पणियां की हैं और नेताओं को निशाना बनाया है। जिसमें आरोपी कहता दिख रहा है कि – ‘अल्लाह ने चाहा तो उसने जिसपर हमला किया वो मर जाएंगे. अल्लाह का अपमान बर्दाश्त नहीं है. सुन लो नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी मैं तुमसे नहीं डरता. देश के मुसलमान उनसे नहीं डरते.’

हमलावर के आतंकी कनेक्शन की आशंका

इस घटना की जांच जारी है, और आतंकी कनेक्शन की आशंका है। सुरक्षा एजेंसियां इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच रही हैं, और यह भी संभावना है कि आरोपी किसी और आतंकी समूह से जुड़ा हो।

इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा के कंडक्टर पर चापड़ से जानलेवा हमला हुआ था. गंभीर हालत में कंडक्टर को अस्पताल ले जाया गया. ये वारदात बीते शुक्रवार को सुबह 9:15 बजे की है. हमला करने के बाद छात्र अपने हाथ में चापड़ लहराते हुए फरार हो गया था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वो चापड़ लहराते हुए और धार्मिक नारे लगा रहा था. आरोपी छात्र यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज बीटेक प्रथम इयर का छात्र है. पुलिस ने छात्र को घटनास्थल से करीब ढाई किलोमीटर दूर चांडी बंदरगाह के पास पकड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *