‘मुझ पर हिंदू से मुस्लिम बनने का बना रहे दबाव’…और फिर युवक ने VIDEO बनाकर कर ली आत्महत्या

Share this News

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में जमानत पर बाहर चल रहे एक आरोपी ने जबरदस्ती धर्म परिवर्तन के आरोप में पहले वीडियो बनाया और फिर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस अधीक्षक ने जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी बताई है।

वीडियो में जबरदस्ती धर्म परिवर्तन और जेल भेजने की धमकी

औरैया जनपद के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक एक युवती और उसके परिजनों पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन के आरोप में फंसाने की बात कर रहा है। वीडियो में युवक ने बताया है कि उसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन की शर्त रखने और युवती से निकाह की बात न मानने पर जेल भिजवाने की धमकी से वह भयभीत होकर आत्महत्या कदम उठा रहा है।

मृतक रोहित की मां ने बताया कि बेटे के ऊपर सहार थाना क्षेत्र के रहने वाले लोगों ने फर्जी मुकदमा लिखवा दिया था और समझौते के नाम पर जान से मारने की धमकी के साथ-साथ जबरन धर्म परिवर्तन कराने की बात कही थी। परिजनों के अनुसार आरोपियों ने जबरन उनके बेटे को जहरीला कीटनाशक पदार्थ खिला दिया।

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने कहा है कि मृतक रोहित के ऊपर सहार थाना में पॉस्को और बलात्कार की धारा में मुकदमा पंजीकृत है। वायरल वीडियो की पड़ताल और तहरीर के आधार पर जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *