‘तेरे प्रेमी की लाश यहां पड़ी है उठाकर ले जा’, कॉल के बाद प्रेमिका ने उठाया ये कदम

Share this News

बरेली, उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में हुई एक दुखद घटना में, एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने खुदकुशी का रास्ता चुन लिया। इस दुखद समय में, उसे एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके बताया कि उसके प्रेमी की हत्या हो गई है, जिसने उसे अत्यंत उदास कर दिया। यह सदमा वो सहन नहीं कर पाई और अपने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस जांच में जुटी, रहस्यमय कॉल का पता लगाने का प्रयास

पुलिस ने इस मामले की जांच में कड़ी मेहनत की है और मृतका के फोन की जांच कर रही है, ताकि वे यह पता कर सकें कि कौन था जिसने इस नाबालिग लड़की को इस झूठे खबर के माध्यम से आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया। बताया जा रहा है कि थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके में एक सैलून पर 17 वर्षीय आलोक नाम के लड़की की बेरहमी से पिटाई की गई. उसी के फोन से लड़की को फोन पर बताया कि उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है और उसकी लाश यहां पड़ी है उठाकर ले जाओ बस यह सुनते ही लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

बता दें, संजय नगर इलाके में होली चौराहे की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की दोस्ती जोगी नवादा के गोसाई कोटिया के 17 साल के लड़के से हो गई थी. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों जीने-मरने की कसमें साथ खाने लगे. लेकिन लड़की के परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था. जिसके चलते परिवार में झगड़ा होता था.

पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है तो जहान है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *