Desi Jugaad: स्विचबोर्ड पर लगा दी नल, घुमाते ही जल जाती है लाइट

Share this News

देश में हमेशा ही देसी जुगाड़ की तारीफें होती रहती हैं, जिससे लोग छोटी और बड़ी मुसीबतों का सामना करने का नया तरीका खोजते हैं। इसी कड़ी में, इंटरनेट पर एक नया और दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नल को बिजली के स्विचबोर्ड से जोड़कर उसमें बल्ब जलाया जा रहा है। इस जुगाड़ के पीछे का रहस्य देखकर लोग हैरान हैं और इसे देखकर उन्हें काफी मजा आ रहा है।

देसी जुगाड़ पर उत्साहित सोशल मीडिया यूजर्स

एक वीडियो पोस्ट व्यापक रूप से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें एक नल को बिजली के स्विचबोर्ड से जोड़कर उसमें बल्ब जलाया जा रहा है। इस देसी जुगाड़ ने लोगों को हेरत में डाल दिया है और इसे देखकर उनमें उत्साह भी बढ़ा है। वीडियो पर यूजर्स ने अपनी राय दी है और कई ने इस जुगाड़ की तारीफें की हैं।

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ऐसा काम सिर्फ एक बढ़ई ही कर सकता है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “जिसने भी इसे तैयार किया है, उसके दिमाग की दाद देनी चाहिए.” सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो पर एक तीसरे यूजर ने लिखा, “जो व्यक्ति मेरे यहां चीजें ठीक करता है वह प्लम्बर कम इलेक्ट्रीशियन है.” एक अन्य ने लिखा, “वह निश्चित रूप से एक मैकेनिकल इंजीनियर है, इस तरह का काम कौन ही कर सकता है.” एक ने लिखा, “ये ग्लोइंग लाइट नहीं है, ये तो फ्लोइंग लाइट है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *