लड़की शादी को नहीं हुई तैयार, बर्थडे पर जंजीर से बांधा और लगा दी आग

Share this News

चेन्नई, तमिलनाडु: एक दिल दहलाने वाली घटना में, तमिलनाडु राज्य स्थित चेन्नई से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक ट्रांसमैन ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को बेरहमी से मौत के घाट उतारा है. इस चौंकाने वाले घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि ट्रांसमैन ने इस खौफनाक कृत्य का आयोजन किया, क्योंकि उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उसके साथ शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था.

ट्रांसमैन ने लड़की को जीवंत जलाया, आत्मीयों में शोक की लहर

मुद्दे के तहत, चेन्नई में रहने वाली 25 साल की इंजीनियर, नंदिनी को उसका पूर्व गर्लफ्रेंड वेत्रिमारन ने बर्थडे पर बुलाकर उसे जंजीरों से बांधकर, ब्लेड से ताबड़तोड़ वार किया और फिर उसे जीवंत जलाकर मौत के घाट उतार दिया.

नंदिनी ने ठुकराया था शादी का प्रपोजल, वेत्रिमारन ने लिया बदला

पुलिस के मुताबिक, वेत्रिमारन ने नंदिनी के साथ पहली मुलाकात में ही प्यार में पड़ लिया था. उनकी दोस्ती बढ़ते गए और प्यार का आलम हो गया. लेकिन हाल ही में जब वेत्रिमारन ने नंदिनी से शादी के लिए प्रपोजल रखा, तो उसने इसे ठुकरा दिया. इसके बाद वेत्रिमारन ने नंदिनी के खिलाफ अजीबोगरीब कदम उठाने का निर्णय किया.

बर्थडे पर सरप्राइज के बहाने बुलाया, फिर किया दहशती हमला

कहा जा रहा है कि वेत्रिमारन ने नंदिनी के बर्थडे पर सरप्राइज देने का बहाना बनाया और उसे एक सुनसान जगह पर बुलाया. वहां पहुंचकर उसने नंदिनी को जंजीरों से बांधकर उस पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला किया और उसे जीवंत जलाया. इस खौफनाक कृत्य के बाद वह फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की कड़ी कार्रवाई, वेत्रिमारन को गिरफ्तार किया गया

इस मामले में पुलिस ने वेत्रिमारन को गिरफ्तार किया है और उस पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने वेत्रिमारन के खिलाफ आपत्तिजनक सबूत मिले हैं और वह उस पर सख्त कार्रवाई कर रही है. मुद्दे की गहराईयों में की जा रही जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी, लेकिन इस घटना ने सामाजिक सचाईयों को हिला कर रख दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *