चेन्नई से लाया दुल्हन, घरवालों ने नहीं अपनाया, फिर उठाया खौफनाक कदम

Share this News

राजस्थान के चुरू जिले में एक भयानक हत्या की घटना सामने आई है, जिसमें एक बेटे ने चेन्नई से लाई गई अपनी दुल्हन की हत्या की और उसका शव घर के बाहर दफन कर दिया। इस घटना के पीछे का रहस्य कुत्ते ने ही खोला है।

पुलिस के अनुसार, इस मामले में आरोपी प्रेमचंद को हिरासत में लिया गया है, और वही लाश की जांच के लिए उसे मुर्दाघर में रखा गया है। घटना चुरू जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में हुई है, जहां पुलिस ने महिला के शव की खोज की थी।

प्रेमचंद ने बताया कि वह तीन साल पहले घर से भाग कर चेन्नई चला गया था और करीब दो साल पहले वहां एक फैक्ट्री में काम करते हुए एक लड़की से शादी कर ली थी। उनके परिवार को इसके बारे में कुछ नहीं पता था। करीब एक महीने पहले, प्रेमचंद ने अपनी पत्नी को साथ लेकर गांव वापस आया, जिससे उसके परिवारवाले बहुत नाराज हो गए और उन्होंने प्रेमचंद को घर से बाहर निकाल दिया।

प्रेमचंद घर के नजदीक ही अपने खेत में एक झोपड़ी में रहने लगा। वहां पर पत्नी के साथ गुजर बसर शुरू कर दी। लेकिन 2 दिन पहले प्रेमचंद के पिता जब उसकी झोपड़ी के नजदीक पहुंचे तो वहां पर खुदाई करने के निशान मिले। पिता ने बेटे से पूछा कि यहां खुदाई किस लिए की गई है, उसने कहा कि एक कुत्ता मर गया था उसे वहां गाढ़ दिया। पिता ने उसे धमकाया और कहा कुत्ते के शव के कारण पूरे इलाके में दुर्गंध हो जाएगी, इसे निकाल कर बाहर फेंको। इसी बात पर पिता और पुत्र में विवाद हो गया।

मामला बढा तो पुत्र ने कहा कि यहां पर उसकी पत्नी की लाश दफन है। वह तीन दिन पहले वापस चेन्नई जाने के लिए कह रही थी। इसलिए उसमें विवाद हुआ और विवाद के चलते गला दबाकर उसे मार दिया और रातों-रात खेत में दबा दिया। पुलिस ने शव बाहर निकाल लिया है लेकिन उसकी पहचान करने में पुलिस सक्षम नहीं है। प्रेमचंद भी पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहा है। पुलिस को उसके पत्नी के पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिले हैं,फिलहाल चेन्नई में कुछ लोगों से पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *