VIDEO: शादी में स्टाइल मारती दुल्हन के साथ अचानक हुआ हादसा, जल गया पूरा मुंह

Share this News

शादी में स्टाइल और अद्वितीयता की तलाश में रहते हुए, दुल्हन एक हादसे का शिकार हो गई है. इस स्टंट की वजह से उसका मुंह जल गया है। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग हैरान हैं कि कैसे यह सब हुआ।

शादी का नया डिफ़िनिशन

आजकल के दौर में, शादी का मतलब सिर्फ एक सामाजिक घटना ही नहीं बल्कि एक नई और हटकर इमेज बनाने का भी एक माध्यम बन गया है। दुल्हा-दुल्हन नए-नए स्टंट्स की कोशिश में हैं, लेकिन कभी-कभी यह कुछ ज्यादा ही खतरनाक हो जाता है।

वीडियो में हुआ वायरल

महाराष्ट्र के एक शादी समारोह में हुआ यह घटना, जिसमें दुल्हा-दुल्हन फायर करने का दिखावा कर रहे थे। उनकी बंदूकों से आग निकलने की कोशिश ने उन्हें महंगा पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दुल्हन के मुंह में लगी आग

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के साथ चमचमाती बंदूकों के साथ पोज दे रहे हैं और अचानक दुल्हन के मुंह से आग निकलने लगी है। यह हादसा उनकी बंदूक से हुआ, जिसके पीछे का हिस्सा फट गया। यह चौंकाने वाली घटना लोगों को आश्चर्यचकित कर रही है।

लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो पर लोगों की तारीफों और टिप्पणियों का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ लोग इसे हंसी का कारण मान रहे हैं, जबकि कुछ ने इसे बेहद खतरनाक और असुरक्षित माना है। इसके अलावा, कुछ लोग बंदूक कंपनी पर कंपन्सेशन की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *