VIDEO: महिला का फोन छीनकर भाग रहे झपटामार को यात्रियों ने पकड़ा, 1 किमी तक चलती ट्रेन से लटकाए रखा

Share this News

भागलपुरः भागलपुर में एक महिला यात्री से चलती ट्रेन में फोन छीनने का प्रयास करना महंगा पड़का। युवक ने जैसे ही महिला यात्री से फोन छीनकर भागने की कोशिश की, ट्रेन में बैठे दूसरे यात्री ने उस युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद चोर करीब एक किलोमीटर तक चलती ट्रेन की खिड़की से लटका रहा। इतना ही नहीं चलती ट्रेन में यात्री चोर को पीटते भी रहे।

यह घटना भागलपुर-मुंगेर रेलखंड पर सोमवार को हुई थी, जब महिला यात्री ट्रेन में फोन पर बात कर रही थीं। तभी एक युवक ने उनके पीछे से आकर फोन छीनने का प्रयास किया। लेकिन साथ ही ट्रेन में बैठे दूसरे यात्री ने उस युवक को धर पकड़ा। चोर को लगभग एक किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की से लटकाए जाता है, जब उसे यात्री ने पकड़ लिया। इसके बाद यात्री ने उसे पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखा जा रहा है कि चोर को यात्री ने धर पकड़ा है और ट्रेन की खिड़की से लटकाए जा रहे हैं।

बेगूसराय जिले में भी ऐसा मामला सामने आया था

इससे पहले कुछ दिन पहले बेगूसराय जिले से भी ऐसे ही मामला सामने आया था, जहां सोनपुर-कटिहार रेलखंड के बीच दो चोर रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे। एक चोर तो भागने में सफल रहा था। लेकिन दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी थी। जिसके बाद कई किलोमीटर यूं ही खिड़की से लटकाए रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *