थाने से थानेदार की जीप ले भागे चोर, हूटर-सायरन बजाकर दिखा रहे थे भौकाल

Share this News

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में हुई एक अनूठी घटना में, सोमवार को पुलिस स्टेशन के अंदर से दो चोर चोरी करके थानेदार की जीप ले भागे। घटना के अनुसार, दो आरोपी इरफ़ान खान और सादाब खान ने सोमवार रात को पुलिस स्टेशन के अंदर से गाड़ी की चाभी भी ले ली और रात की ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को ध्यान में आए बिना ही ही पुलिस जीप को चुराया और घूमने निकल गए। एक बार जब वे मुख्य सड़क पर पहुंचे तो आरोपियों ने पुलिस सायरन चालू कर दिया और रतलाम में रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक बाज़ार की ओर चल पड़े।

खुद को सिविल ड्रेस में गश्त पर निकले पुलिसकर्मी के रूप में पेश करते हुए, आरोपियों ने एक भोजनालय मालिक से शराब के लिए पैसे की मांग की, जिसने देने से इनकार कर दिया। इसके बाद इरफान और सादाब ने उसे थप्पड़ मारा और अगली दुकान पर जाने से पहले भोजनालय के मालिक को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

जब आरोपी वहां कुछ अन्य दुकानदारों को धमकाने और पैसे मांगने में व्यस्त थे, तो भोजनालय के मालिक ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस वाहन (एमपी 11, सीसी- 7326) बरामद कर लिया गया और थाने के स्टाफ को लौटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *