VIDEO: 22 जनवरी को मस्जिदों और मदरसों में लगाएं ‘जय श्री राम’ के नारे, मौलाना की मुस्लिमों से अपील

Share this News

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों में देशवासियों की उत्सुकता में एक नया मोड़ आया है। इस मौके पर एक मौलाना ने मुस्लिम समुदाय से कुछ अनोखे नारे लगाने की अपील की है। देशभर में ‘जय श्री राम’ के नारे से गूंथी जा रही रामलला की प्रतीक्षा का आगाज हो चुका है। इस अवसर पर अयोध्या के एक मौलाना ने मस्जिदों और मदरसों में मुस्लिमों से अद्वितीय अपील की है। उन्होंने कहा, “22 जनवरी को मुस्लिम समुदाय एक काम करें। मस्जिद और मदरसों में राम के नाम का जाप करें और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाएं।” उनकी वीडियो मैसेज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मौलाना ने यह भी कहा कि मुस्लिम समुदाय को अयोध्या जाकर रामलला की दर्शनीयता का आनंद लेना चाहिए।

इस अद्वितीय अपील ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया है। एक यूजर ने कहा, “यह एक सच्चे भारतीय होने का साबूत है, जब हर धर्म एक साथ खड़ा है।” मौलाना की अपील ने लोगों के दिलों में छू जाने वाली पहल बना दी है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन, इस अपील ने एक सामंजस्यपूर्ण संबंध बनाये रखने का संकेत किया है।

बता दें कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अलग-अलग क्षेत्रों के 7000 लोगों को आमंत्रित किया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरूवार को बताया कि अयोध्या में 22 जनवरी को 100 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे। प्रभु श्रीराम की अयोध्या अब‘नव्य-भव्य’रूप में सजने के साथ ही 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के पूर्व अपने वैभव से पूरी दुनिया को विस्मित करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *