12 दिन, 100 किमी… नहर में पंजाब से हरियाणा पहुंची दिव्या पाहुजा की लाश, पुलिस भी हैरान

Share this News

गुरुग्राम/फतेहाबाद: हरियाणा के गुरुग्राम में हुए दिव्या पाहुजा के हत्याकांड में नई जानकारी सामने आई है। उसकी लाश फतेहाबाद के पास कुदनी हेड से बरामद की गई है, जिससे पुलिस भी हैरान है। सूत्रों के मुताबिक, पटियाला के पास मॉडल दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी फेंके जाने की बात सामने आने के बाद से ही एनडीआरएफ की टीम व गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम ने खनौरी और टोहाना के बीच भाखड़ा नहर में सर्च अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान एक महिला की डेड बॉडी कुदनी हेड के पास भाखड़ा नहर के हेड से मिली, जिसकी शिनाख्त दिव्या के रूप में हुई।

2 जनवरी को गुरुग्राम के होटल में दिव्या की हत्या कर दी गई थी, फिर आरोपियों ने उसके शव को पटियाला की नहर में फेंका गया था। दिव्या की लाश पटियाला से लगभग 100 किमी दूर टोहाना के कुदनी हेड में तैरता हुआ मिला। शव की हालत बेहद खराब स्थिति में थी, दिव्या के सिर के सारे बाल झड़ चुके थे। शव को बाहर निकाल पुलिस ने दिव्या की मां को मौके पर बुलाया। दिव्या की पीठ और हाथ पर बने टैटू और उसके कपड़ों से शव की पहचान की गई।

गुरुग्राम पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, जिसमें वह दिव्या की बरामदगी और आरोपी बलराज गिल की पूछताछ का खुलासा करेगी। डीएसपी शमशेर सिंह ने इस मामले की सूचना देते हुए बताया कि गुरुग्राम में दिव्या पाहुजा की हत्या की गई थी, जिसमें आरोपी बलराज को गिरफ्तार किया गया था, जोने पूछताछ में बताया कि उसने पटियाला नहर में उसका शव फेंका था, जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस की टीम फतेहाबाद पहुंची थी। आज दिव्या का शव नहर में बहता हुआ दिखा गया और उसे बाहर निकाला गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *