आवारा सांडों का आतंक: पेट में सींग घुसाकर ले ली शख्‍स की जान, VIDEO देख सिहर जाएंगे आप

Share this News

बरेली: उत्तर प्रदेश में आवारा जानवरों का आतंक बढ़ता हुआ दिख रहा है। बरेली में बुधवार की सुबह, सड़क पर टहलने निकले एक रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक पर सामने से आए सांड ने हमला कर दिया। सांड ने 75 वर्षीय कृष्णानंद पांडेय को पटक पटककर मार डाला और मौत के बाद भी सांड ने उनकी डेड बॉडी पर सींग से प्रहार किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को हैरान कर रहा है।

संजय नगर के पास स्थित सेंट्रल स्टेट कॉलोनी में रहने वाले अक्षय पांडेय पीएनबी सिविल लाइंस ब्रांच के डिप्टी मैनेजर हैं। उनके पिता कृष्णानंद पांडेय पीलीभीत की शुगर मिल में गन्ना प्रबंधक पद पर रिटायर हुए थे। बुधवार सुबह 75 वर्षीय कृष्णानंद रोज़ की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी समय सांड ने अचानक हमला किया और उनके पेट में सींग घुसा दी। इसके परिणामस्वरूप, कृष्णानंद ज़मीन पर गिर गए और मौत हो गई।

सांड करीब दो मिनट तक बुजुर्ग पर लगातार हमला करता रहा, लेकिन लोग इसे भगाने में सक्षम नहीं थे। बाद में रात को मोहल्ले वालों ने सांड को पीछा कर घेरा और नगर निगम की गाड़ी ने उसे लेने के लिए आई। नगर निगम के कर्मचारी उसे गाड़ी में चढ़ा रहे थे, उसी समय गले पर रस्‍सी का फंदा कसने की वजह सांड़ की भी मौत हो गई। वहीं, अक्षय पांडेय ने अपने पिता के शव का पोस्‍टमार्टम कराने से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्‍कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *