“जब में होश में आई, वह मेरा रेप कर रहा था”; लड़की ने बताई आपबीती

Share this News

मुंबई: एक नई सूचना के अनुसार, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया दोस्त पर ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया है। इस 21 साल की लड़की ने बताया कि उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने 13 जनवरी को मुंबई में एक पार्टी में उसके साथ बलात्कार किया।

वर्ली पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है, जबकि लड़की ने इस घटना को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से साझा किया है। उसने अपने “सबसे दर्दनाक अनुभव” का वर्णन करते हुए बताया कि उसने उस रात को इंस्टाग्राम दोस्त हेतिक शाह के साथ बिताने का निर्णय किया था।

इंस्टाग्राम हैंडल ‘punishmyrapist’ पर शेयर की गई लड़की के अनुसार, दोनों ने मिलकर शहर के एक पार्टी स्पॉट पहुंचने का फैसला किया। तकिया शॉट्स के बाद, लड़की ने महसूस किया कि उसे नशा हो गया है और उसका दौरा। पार्टी में वह चिंतित और अकेली महसूस करने लगी, और उसका दर्दनाक अनुभव शुरू हुआ।

उसने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे लगता है कि मुझे नशे की दवा (roofied) दी गई होगी। मैं जागी तो वह मेरे साथ रेप कर रहा था। उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद, वह नहीं रुका और रेप करता रहा। उसने मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारे, जिससे मैं डर गई और भयभीत हो गई।

वह जगह उसके दोस्त की थी, जो उसे प्रोटेक्ट करने के लिए आगे आए। इससे पहले कि मैं मदद मांग पाती, उन्होंने मुझे बाहर निकालने की कोशिश की, और उन्होंने मुझे धमकी भी दी। इसके बाद उसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया।

इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने रिप्लाई किया, “हम आपने इसकी विधिवत रिपोर्ट की और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि न्याय सुनिश्चित करने के लिए जांच उचित तरीके से की जाएगी।”

लड़की ने न्याय की मांग की है और उसने अन्य लड़कियों से आग्रह किया है कि वे सतर्क रहें और अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें। उसने कहा, “यदि आपके पास कोई लिंक/संसाधन/सलाह/कनेक्शन/एनजीओ है जो मेरी मदद कर सकता है, तो एक मैसेज करें! यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *