पहले वजन कम करो फिर राहुल से मिलवाऊंगा, कांग्रेस विधायक के गंभीर आरोप

Share this News

मुंबई: कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले बाबा सिद्दीकी के विधायक बेटे, जीशान सिद्दीकी को हाल ही में मुंबई युवा कांग्रेस प्रमुख के पद से हटा दिया गया है। जीशान ने अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उग्र होकर कांग्रेस पर हमला बोला है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें एक करीबी नेता ने कहा है कि पहले दस किलो वजन कम करें, फिर ही राहुल गांधी से मिलवाया जा सकेगा।

जीशान ने यहां मुंबई में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुए एक घटना के बारे में खुलकर बताया और उनकी तरह कई कांग्रेस नेताओं को भी आलोचना की। उनका कहना ​​है कि राहुल गांधी का काम तो ठीक है, लेकिन उनकी टीम दूसरी पार्टियों की तुलना में उदाहरणीय तौर पर विकसित नहीं हो रही है। जीशान ने कहा, ”मैं विधायक हूं, क्या मैं उनका खाता हूं? राहुल की टीम इतनी भ्रष्ट है। राहुल अपना काम अच्छे से कर रहे हैं, लेकिन उनकी टीम काफी रूड है।” उन्होंने राहुल गांधी को अच्छे नेता माना है, लेकिन उनकी टीम के तरीके उन्हें नुकसान पहुंचा रहे हैं।

सिद्धीकी का आरोप

जीशान सिद्धीकी ने राहुल गांधी की टीम के खिलाफ अपनी बातें आगे बढ़ाते हुए कहा, ”राहुल गांधी के सहयोगी लोगों ने मुझसे कहा कि चल, पहले दस किलो वजन कम कर, फिर राहुल से मिलवाऊंगा। लोगों को लगता है कि मैं नहीं मिल पा रहा हूं क्योंकि मैं ज़्यादा वजनी हूं।” जीशान ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की टीम कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रही है और लगता है कि वह दूसरी पार्टियों के साथ मिलकर कांग्रेस को खत्म करने का काम कर रही है।

जीशान सिद्धीकी ने कहा कि उन्हें कांग्रेस से बाहर निकाला जाने का कारण से वह संदिग्ध हैं और उन्हें इसका स्पष्ट कारण नहीं पता है। उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि वह अपनी टीम को सुधारें ताकि लोग भरोसा करें और उनके साथ सहयोगी रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *