उत्तर प्रदेश में दाऊद इब्राहिम के जीजा की गोली मारकर हत्या, जानें डिटेल

Share this News

उत्तर प्रदेश के जलालाबाद जिले में गुरुवार को अपने भतीजे की शादी के रिसेप्शन में भाग लेने आए एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह व्यक्ति कोई और नहीं था बल्कि भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का बहनोई था। 35 वर्षीय निहाल खान की बुधवार को कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी है। निहाल जलालाबाद के चेयरमैन शकील खान का साला भी था।

2016 में निहाल कथित तौर पर शकील की भतीजी के साथ भाग गया था। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। शकील ने कहा, “निहाल 15 फरवरी को अपनी फ्लाइट मिस कर गया था और सड़क मार्ग से यहां आया था। ऐसा लगता है कि मेरा भाई कामिल अभी भी 2016 के प्रकरण को लेकर निहाल से नाराज था और बदला लेना चाहता था।”

आपको बता दें कि पाकिस्तान में छिपे भारत का मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को जहर दिये जाने की हाल ही में खबरें सामने आई थी। उसको कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद पाकिस्तान में फेसबुक, एक्स (पूर्व में ट्विटर), यूट्यूबर और गूगल सर्विस डाउन हो गई थी। आपको बता दें कि दाऊद पहले से ही किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *