VIDEO: दोस्तों ने साथ में पी शराब फिर बहस होने पर किया मर्डर, जानें पूरा मामला

Share this News

नोएडा: शराब के नशे में धुत दोस्तों के बीच बहस के बाद एक युवक की निर्मम हत्या की गई है। हत्या के बाद, आरोपियों ने मृतक के पिता को फोन कर 6 करोड़ रुपये की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यूपी के अमरोहा में, इलेक्ट्रॉनिक्स के व्यापारिक प्रदीप मित्तल के बेटे यश (Yash Mittal) की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत मच गई है। यश मित्तल नोएडा की बैनेट यूनिवर्सिटी (Bennett University) से बीबीए (BBA) फर्स्ट इयर का छात्र था, जिसके शव को गजरौला के जंगल में पाया गया था। कारोबारी के बेटे के कत्ल के बाद उसका शव गजरौला के जगंल में दबा दिया गया था. बताया जा रहा है कि शराब के विवाद में यश के दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगा दिया.

नोएडा पुलिस ने बताया कि यश मित्तल तीन दिन से लापता था. बताया जा रहा है कि यश का एक पार्टी में अपने दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ था. 27 फरवरी को यश के पिता के मोबाइल पर मैसेज करके 6 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. जिसकी रिपोर्ट दादरी थाने में लिखाई गई. दादरी पुलिस तमाम मोबाइल डिटेल और ई- सर्विलांस के इनपुट पर फोकस करते हुए गजरौला पहुंची. जहां पुलिस ने एक आरोपी रचित नागर को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर जंगल से यश मित्तल का शव बरामद किया गया.

नोएडा पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि रचित नागर की गिरफ्तारी के बाद बीती रात पुलिस ने तीन और आरोपियों शुभम उपाध्याय, सुमित प्रधान और सुशांत को गिरफ्तार किया है. दूसरी ओर यश की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिर परिजनों को सौंप दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *