कसाई का कबूलनामा, तीन दिन तक कमरे में ही सांसद के शव के टुकड़े करता रहा

Share this News

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या ने पिछले दो दिनों से सुर्खियां बटोरी हैं। इस मामले में रोज नए और हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद सांसद के शव के साथ भी क्रूरता की गई थी। हत्या में शामिल एक कसाई ने सांसद के शव के कई टुकड़े किए थे और वह तीन दिनों तक बंद कमरे में इसे अंजाम देता रहा। शव के टुकड़ों को अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगाया गया। पुलिस अब सांसद के शव के इन टुकड़ों की तलाश में जुटी है।

हत्या के बाद शव के साथ बर्बरता

सांसद अनवारुल अजीम अनार कोलकाता आए हुए थे। 13 मई को कोलकाता में लापता हुए सांसद अनार की हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। राज्य सीआईडी की जांच में न्यू टाउन के एक फ्लैट में खून के धब्बे और कई प्लास्टिक बैग मिले हैं। इन बैग्स का इस्तेमाल शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था।

शव के टुकड़े और खौफनाक सच

पुलिस ने मौके से मिले सबूतों के आधार पर बताया कि पहले सांसद का गला घोंटकर हत्या की गई और फिर उनके शव के टुकड़े किए गए। हत्यारों ने शव को क्षत-विक्षत कर मांस को हड्डियों से अलग कर दिया और शव से बदबू न आए इसके लिए हल्दी पाउडर का इस्तेमाल किया। शव के टुकड़ों को प्लास्टिक बैग्स में भरकर ट्रॉली बैग में डाला गया और विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया गया।

हनी ट्रैप का शिकार हुए सांसद?

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने गुरुवार शाम को बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या के संदिग्ध को हिरासत में लिया है। यह भी संदेह है कि सांसद हनी ट्रैप का शिकार हुए हैं। कहा जा रहा है कि एक महिला ने सांसद को न्यू टाउन के फ्लैट में फुसलाकर बुलाया और फिर हिरासत में लिए गए आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी।

बांग्लादेश के गृह मंत्री का बयान

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने दावा किया है कि सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में कारोबारी अख्तरुज्जमां शाहीन मुख्य संदिग्ध है। उनका मंत्रालय उसे पकड़ने और उस पर मुकदमा चलाने के लिए भारत और अमेरिका के साथ मिलकर काम कर रहा है। खान ने कहा, “हम अख्तरुज्जमां शाहीन की तलाश कर रहे हैं। वह एक प्रमुख संदिग्ध है और वांछित है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *