होली पर इन राशियों के जीवन में लगेगा ‘ग्रहण’, सूतक काल भी जान लें

Share this News

25 मार्च को, होली के मौके पर, होगा साल 2024 का पहला चंद्र ग्रहण। यह ‘उपच्‍छाया’ चंद्र ग्रहण है, जो की काफी महत्वपूर्ण है। भारतीय समय के अनुसार, यह ग्रहण सुबह 10 बजकर 23 मिनट से दोपहर 3 बजकर 02 मिनट तक रहेगा। इस चंद्र ग्रहण का सूतक काल नहीं होगा, इसलिए ना ही होली के खेल में कोई असर पड़ेगा और ना ही पूजा-पाठ में। हालांकि, ये ग्रहण राशियों पर असर डाल सकता है।

कर्क राशि: होली पर चंद्र ग्रहण का असर कर्क राशि के जातकों पर होने वाला है, जो कि नकारात्मक हो सकता है। धन संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, इसलिए धन के मामले में सावधानी बरतें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें ताकि कोई दुर्घटना ना हो।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों पर चंद्र ग्रहण का प्रभाव अनुकूल नहीं हो सकता है। आपको झूठे आरोपों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए सावधानी बरतें।

मीन राशि: होली पर मीन राशि के जातकों पर चंद्र ग्रहण का असर हो सकता है। इस समय में काम के मामले में सावधानी बरतें और नए कामों से बचें।

इसलिए, होली के मौके पर इन राशियों के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। ये ग्रहण अनेक चुनौतियों को सामने लाने की संभावना है, इसलिए संतुलन और सजगता से इसका सामना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *