VIDEO: बाहर की दवा लिखने का किया विरोध, तो डॉक्टर ने मरीज को गिराकर पीटा

Share this News

उत्तर प्रदेश के महोबा जिला अस्पताल में एक विवादास्पद स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिसमें एक डॉक्टर ने मरीज को पीटा है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

घटना के अनुसार, महोबा जिला अस्पताल में डॉ. आरपी सिंह ने अपने चैंबर में इलाज कराने आए एक मरीज को बाहर की दवा लिखने के विरोध में पीटा। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर ने मरीज को घसीटकर चैंबर से बाहर लाता है और फिर जूते से पीटने लगता है।

मरीज ने बताया कि डॉक्टर ने उसे बाहर की दवाएं लिखी थीं, जो बहुत महंगी थीं, और उसका विरोध करने पर डॉक्टर ने उसे मारना शुरू कर दिया। इस मामले में डीएम ने तीन सदस्यीय जांच टीम गठित कर दी है और मरीज ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस विवाद में आरोपी डॉक्टर ने बताया कि मरीज ने उससे पैसे मांगे थे, जो कि आरोपी डॉक्टर ने ठुकरा दिया था।

डॉक्टर के द्वारा मरीज के साथ मारपीट की घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मरीज अपनी सीट पर बैठा हुआ है. गुस्से से तिलमिलाया डॉक्टर अपनी सीट से उठा और मरीज को धमकाते हुए पीटने लगा.

पीड़ित मरीज आकाश ने कहा कि डॉक्टर की पिटाई से चोट आई है. आंखों में गंभीर घाव होने पर सूजन आ गई है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ब्राह्मण समाज ने आक्रोश व्यक्त किया है. ब्राह्मण सेवक संघ के जिला अध्यक्ष आदर्श तिवारी ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है.

इस मामले को लेकर आरोपी डॉ. आरपी सिंह का कहना है कि आकाश ने मुझसे शराब के लिए पैसों की मांग की थी. महिला मरीजों से उसने अभद्रता की, जिसका मैंने विरोध किया. इसी को लेकर मारपीट हुई है. बाहर की दवा लिखने के आरोप निराधार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *