साड़ी की दुकान पर ‘गऊ माता’ का प्यार, ऐसा प्रेम नहीं देखा होगा: VIDEO ने जीता लाखों दिल

Share this News

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इंसानों और जानवरों के प्यार को दर्शाने वाले कई वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन इस बार एक अनोखा वीडियो सामने आया है जिसमें एक गाय को साड़ी की दुकान में देखा जा सकता है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। ज्यादातर वीडियो में लोग कुत्तों या बिल्लियों के साथ प्यार दिखाते हैं, लेकिन इस वीडियो में एक शख्स गाय से ऐसा प्यार जता रहा है जैसे वह उसका बच्चा हो। यह वीडियो पिछले महीने इंस्टाग्राम अकाउंट “@shonadabur” पर पोस्ट किया गया था, जिसमें एक गाय को साड़ी की दुकान में घुसते हुए देखा गया है।

दुकानदार के गद्दे पर बैठी ‘गऊ माता’

वीडियो में दिखाया गया है कि एक गाय दुकान में प्रवेश करती है और सीधे दुकानदार के गद्दे की ओर बढ़ती है। आसपास के लोग इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। गाय जब दुकानदार के गद्दे पर बैठती है, तो दुकानदार उसके सिर पर प्यार से हाथ फेरने लगता है। यह दृश्य देखकर लोगों का दिल पिघल जाता है। वीडियो में गाय को दुकान में आने से कोई नहीं रोकता, शायद वह अक्सर ही ऐसा करती है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं:

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने अपनी भावनाएं जाहिर कीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “इतनी प्यारी गाय और आपका प्यार देखकर मेरी आंखें भर आईं।” दूसरे ने लिखा, “भाई साहब, आप बहुत किस्मत वाले हैं।” एक और यूजर ने कहा, “दुनिया में आप जैसे लोग बहुत कम हैं।” कुछ ने यह भी लिखा कि प्यार से बड़ी कोई चीज नहीं होती।

वीडियो की लोकप्रियता:

इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और कई लोग इसे साझा कर चुके हैं। लोगों ने दुकानदार की तारीफ की और कहा कि वह सच में जानवरों से प्यार करने वाला व्यक्ति है। इस वीडियो ने यह साबित कर दिया कि सच्चे प्रेम में कोई भी दीवार नहीं होती, चाहे वह इंसान हो या जानवर।

इस प्रकार के वीडियो न केवल लोगों के दिलों को छूते हैं, बल्कि यह भी दिखाते हैं कि प्यार किसी भी रूप में हो सकता है। यह वीडियो और इसके पीछे की कहानी एक प्रेरणा है कि हमें अपने आसपास के जानवरों से भी उतना ही प्यार करना चाहिए जितना हम अपने परिवार से करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *