“एसडीएम साहब, मैं 2 घंटे तक गाली देना चाहता हूँ ” शख्स ने मांगी अनोखी इजाजत

Share this News

प्रतापगढ़, यूपी: एक यूपी निवासी ने अपने खिलाफ झूठे खबर के लिए एक अद्वितीय तरीके से अपनी नाराजगी जताई है, सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनते हुए। प्रतापगढ़ जिले के निवासी, प्रतीक सिन्हा, ने एक सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट से अजीबोगरीब इजाजत मांगी है – वह चाहते हैं कि वे दो घंटे तक समाचार पत्र के दफ्तर के बाहर गालीयों में अपनी आपत्ति जता सकें।

जमीन हथियाने की झूठी खबर पर बवाल

उनके गुस्से के पीछे की वजह एक लेख है, जिसने उन्हें “भूमि माफिया” कह दिया था. प्रतीक इस लेख के खिलाफ मानहानि का नोटिस देने के बाद अब विरोध के इस अनोखे तरीके पर अमादा हैं. प्रतापगढ़ के प्रतीक सिन्हा का गुस्सा सातवें आसमान पर है. उन्होंने अधिकारियों को लिखे खत में बताया कि बिना किसी वजह के 9 जनवरी को उनके ज़मीन पर बुलडोजर चला, और ऊपर से एक अखबार ने बिना सबूत के उन्हें ज़मीन माफिया कह दिया. उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि ये लेख झूठा है और उनकी बदनामी कर रहा है.

एसडीएस से मांगी अनोखी इजाजत

प्रतीक ने कहा, “मैं 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे अखबार के चीफ और रिपोर्टर को दो घंटे तक गाली देकर अपना गुस्सा जताना चाहता हूं, उस झूठे लेख के खिलाफ.” उन्होंने आगे कहा, “मैं ये साफ-साफ कहना चाहता हूं कि मेरा इरादा किसी को पीटने या धमकाने का बिल्कुल नहीं है. मुझे गुस्सा तो बहुत आ रहा है, लेकिन मैं उनको जूता नहीं दिखाऊंगा, न ही कोई नुकसान करूंगा.” यह मामला काफी चर्चा में है और लोग इस बारे में अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *