राखी सावंत को हुई भयानक बीमारी, इमरजेंसी में करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Share this News

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। 45 वर्षीय राखी की तबीयत बेहद खराब हो गई है, जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। खबरों के अनुसार, राखी दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। अस्पताल के बेड से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेसुध बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी से संपर्क करने पर उन्होंने कहा, “अस्पताल में हूँ, बात नहीं कर सकती, कृपया कुछ समय दें।”

राखी सावंत की हालत गंभीर

राखी सावंत की हालत काफी नाजुक है। अस्पताल से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह आँखें बंद किए बेड पर लेटी हुई हैं और नर्स उनका बीपी चेक कर रही हैं। उनके पीछे ईसीजी मशीन भी लगी हुई है। फिलहाल, डॉक्टर्स का कहना है कि उनके दिल में गंभीर समस्या है, लेकिन असल में उन्हें क्या हुआ है, इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जब राखी से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया, “हार्ट प्रॉब्लम है, कृपया अभी कॉल न करें, मुझे 5-6 दिन के लिए रेस्ट की जरूरत है।”

पहले भी अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं राखी सावंत

कुछ समय पहले भी राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी पेट में गांठ का ऑपरेशन हुआ था। यह ऑपरेशन लगभग 4 घंटे तक चला था। यह गांठ यूट्रस के ऊपर थी, जिसके कारण राखी को काफी दर्द हो रहा था। अब उनकी हालत फिर से बिगड़ने पर फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा, “वो जैसी भी हैं, अलग बात है, पर कोई भी अस्पताल में न जाए।” वहीं, कुछ लोगों ने इसे राखी का ड्रामा भी बताया। एक ने लिखा, “कल तो टॉवल में घूम रही थी, नजर लग गई लगता है।” एक अन्य ने कहा, “भगवान अस्पताल वालों को इसे झेलने की हिम्मत दे।”

राखी सावंत की स्वास्थ्य समस्याएं और फैंस की प्रतिक्रिया

राखी सावंत की तबीयत को लेकर फैंस के बीच चिंता बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। कई लोग राखी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे उनका ड्रामा बता रहे हैं। चाहे जो भी हो, राखी की स्वास्थ्य समस्याएं एक गंभीर विषय हैं और हमें उनकी जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करनी चाहिए।

राखी सावंत की हालत को देखते हुए, डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन का आराम करने की सलाह दी है। फैंस और समर्थकों की दुआओं से उम्मीद है कि राखी जल्द ही स्वस्थ होकर हमारे बीच वापस आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *